CG BREAKING : नेशनल हाईवे में भीषण हादसा, खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 1 की मौत….दूसरा घायल…..

CG BREAKING : नेशनल हाईवे में भीषण हादसा, खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 1 की मौत….दूसरा घायल…..

May 6, 2023 Off By NN Express

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में देर रात एक बाइक सवार की सड़क पर खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चला रहे एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। जिसे बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। हादसा रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे में हुआ है। मामला कोंडागांव सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर से रायपुर की तरफ एक ट्रक जा रहा था। चालक शारब के नशे में था इसलिए उसने लंजोड़ा गांव बीच सड़क पर ट्रक खड़े कर दिया था। वहीं जिले के केशकाल का रहने वाला एक युवक रूपेश सिन्हा अपने दोस्त उमेश ठाकुर के साथ बाइक से कोंडागांव से केशकाल की तरफ जा रहा था। बाइक की रफ्तार भी काफी अधिक थी।

बीच सड़क पर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया। जिससे बाइक सवार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक चला रहे रूपेश सिन्हा की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, मृतक रूपेश केशकाल नगर पंचायत के एक वार्ड के पार्षद भूपेश सिन्हा का भाई था। इस हादसे में घायल हुआ दूसरा युवक उमेश ठाकुर काफी देर तक घटनास्थल पर ही पड़ा रहा।

जिसके बाद जगदलपुर से रायपुर की तरफ जा रही एक वाहन ने इस हादसे को देख इसकी जानकारी पुलिस को दी। साथ ही एंबुलेंस से मृतक और घायल इन दोनों को कोंडागांव जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रायपुर रेफर किया गया। पुलिस की मानें तो ट्रक चालक शराब पीकर सो रहा था।