Aarmaan Malik का न्यू बोर्न बेबी पहुंचा डॉक्टर के पास, परेशान हुआ पूरा परिवार

Aarmaan Malik का न्यू बोर्न बेबी पहुंचा डॉक्टर के पास, परेशान हुआ पूरा परिवार

May 6, 2023 Off By NN Express

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक एक महीने के अंदर तीन बच्चों के पिता बने हैं. पायल मलिक ने जहां दो बच्चों को जन्म दिया है, वहीं कृतिका मलिक एक बेटे की मां बनी हैं. पूरे घर में जहां अब तक खुशी का माहौल था. अब सभी परेशान हो गए हैं. दरअसल कृतिका के नन्हें बेटे जैद की तबीयत खराब हो गई है. जिसके चलते पूरा परिवार जैद की हेल्थ को लेकर परेशान नजर आ रहे हैं.

दरअसल अरमान मलिक के नए व्लॉग में देखा जा सकता है कि कृतिका अपने बेटे को लेकर डॉ़क्टर के पास जाती है. जहां डॉक्टर की बात सुनने के बाद वो राहत की सांस लेती हैं. दरअसल उनके बेटे को कफ की समस्या थी. जिसके लिए डॉक्टर उन्हें दवाई देते हैं और न घबराने के लिए कहते हैं. कृतिका सारी दवाई और जैद को लेकर घर लौटती हैं. जिसके बाद वह अपने बच्चे की नजर उतरवाती हैं.

फिर कृतिका तीनों बच्चों की अलमारी को सेट करती हैं. जैद के अलावा वीडियो में पायल की बेटी भी नजर आ रही है. जिसके ज्यादा सोने के चलते पायल और कृतिका उसे उठाकर फीड करवाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीते दिन पायल के पहले बेटे गोलू का जन्मदिन भी था. जिसके लिए पूरे परिवार ने काफी अच्छे इंतजाम किए थे. अपने वीडियो में कृतिका ने सभी इंतजाम की झलक भी शेयर की थी.

बता दें, पायल और कृतिका दोनों ही अरमान मलिक की पत्नी हैं. लेकिन हाल ही में एक दूसरे यूड्यूबर विवेक चौधरी ने कृतिका और अरमान की शादी को झूठ बटाया था. साथ ही कई सारे वीडियो शेयर करके उनकी शादी का सच बताने की भी धमकी दी थी. विवेक चौधरी को लेकर अरमान मलिक भी काफी कुछ कह चुके हैं. हालांकि अब लगता है कि दोनों के बीच मामला अब ठंडा पड़ गाया है. वहीं अरमान अपने परिवार की रोजाना की जिंदगी को व्लॉग के जरिए सभी के साथ शेयर करते रहते हैं.