Bilaspur Crime : गैस सिंलेडर चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Bilaspur Crime : गैस सिंलेडर चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

May 6, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 06 मई । जिले में गैस गोदाम के छत को काटकर 14 नग घरेलू गैस सिलेंडर, 1 नग व्यवसायिक गैस सिंलेडर और 40 नग गैस रेग्युलेटर जिसकी कीमत 1,00,000 रूपए है को लेकर चोर फरार हो गए। इंण्डेन गैस गोदाम संचालक ने चोरी की रिपोर्ट ग्राम अकलतरी थाने रतनपुर में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस चोरों की पतासाजी में जुट गई। पुलिस ने इसके लिए स्पेशल टीम का गठन किया और लगातार संदिग्धों से पूछताछ करने लगी।

साथ ही मुखबिर तैनात कर ढाबा-होटल पर सिलेंडर हेरा-फेरी करने वालों पर भी नजर रख रहे थे। इस दौरान आदतन बदमाश जग्गू बैसवाडे, पिता राजेश मोहन बैसवाडे, उम्र 24 साल के बर्ताव पर उन्हें संदेह हुआ। जब उन्होंने उसके बारे में पता लगाया तो पता चला कि, वह पिछले कुछ दिनों से बेहिसाब खर्च कर घुम-फिर रहा है। इसी के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की।

पुछताछ में उसने बताया कि, उसने अपने दो और साथी संदीप कश्यप, पिता रामवतार कश्यप, उम्र 21 साल और प्रदीप निर्मलकर, पिता कमलनारायण निर्मलकर, उम्र 23 साल के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। जग्गू बैसवाडे के पोल्ट्री फार्म गढवट से चोरी के गैस सिलेंडर बरामद किए गए। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।