Social Media पर युवती को प्रताड़ित करने का मामला, आरोपी गिरफ्तार

Social Media पर युवती को प्रताड़ित करने का मामला, आरोपी गिरफ्तार

May 6, 2023 Off By NN Express

बीकानेर, 06 मई । नोखा पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए लगातार युवती का पीछा कर परेशान करने के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीड़िता को मिलने का दबाव बनाकर परेशान कर रहा था। आरोपियों की ओर से जान से मारने की धमकी के डर से पीड़िता ने नींद की गोलियां खा ली थीं।

थानाध्यक्ष ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि पीड़िता ने 20 मार्च 2023 को पर्चा बयान के जरिये मामला दर्ज कराया था कि करीब सात माह पूर्व नोखा निवासी मोहित जैन की इंस्टाग्राम पर जान पहचान हुई. उसके बाद मोहित जैन उसका पीछा करने लगा और मिलने का दबाव बनाने लगा। मोहित जैन से मिलने के लिए लगातार प्रताड़ना और जान से मारने की धमकी के डर से उसने 18 मार्च 2023 को नींद की गोलियां खा लीं, जिससे वह बेहोश हो गई।

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। घटना के बाद से आरोपी गिरफ्तारी के डर से अपने घर से फरार था। पुलिस टीम ने गुरुवार शाम मामले में वांछित नोखा निवासी मोहित जैन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई में थानाध्यक्ष ईश्वरप्रसाद जांगिड़, एसआई भोलाराम, वीरचंद प्रशिक्षु, हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार, कांस्टेबल कैलाश बिश्नोई शामिल रहे.