Kartik Aryan: निराश और बेबस थे कार्तिक आर्यन, कैंसर को मात देकर निकलीं मां माला तिवारी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट….

Kartik Aryan: निराश और बेबस थे कार्तिक आर्यन, कैंसर को मात देकर निकलीं मां माला तिवारी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट….

May 6, 2023 Off By NN Express

Kartik Aryan Mother: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात देकर जिंदगी की जंग जीत चुकी है. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि पिछले कुछ महीनों में वो लाइफ के सबसे मुश्किल दौर से गुजरें हैं, लेकिन अब वो अपने सुहाने सफर की ओर आगे बढ़ रहे हैं. कार्तिक ने बताया है कि उनकी मां ने सबसे बड़े- C यानि कैंसर को हरा दिया है. एक्टर ने ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की है.

कार्तिक आर्यन ने अपनी मां के हौसले और जिंदगी जीने की अच्छा की तारीफ की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मां की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. कार्तिक ने उस मुश्किल वक्त के बारे में बताया है जब वो कार्तिक ने लिखा है कि परिवार के प्यार और सपोर्ट से बड़ी जिंदगी में कोई चीज नही है.

अपने पोस्ट में कार्तिक ने लिखा है- ‘इस महीने बिग सी- ‘कैंसर’ हमारे घर में चुपके से घुस आया और हमारी फैमिली को तहस-नहस करने की कोशिश की. हम हताश, निराश और बेबस थे, लेकिन थैंक्स इस महान सैनिक मेरी मां के लिए जिनकी इच्छाशक्ति और कभी हार न मानने वाले रवैये ने जीत हासिल कर ली. हमने बड़े सी- ‘साहस’ और पूरी ताकत के साथ फाइट की और जीत हासिल की. हालांकि इससे एक चीज समझ में आ गई कि आपके परिवार के प्यार और सपोर्ट से बड़ी कोई पावर नही है.’

आपको बता दें कार्तिक आर्यन की मां को ब्रेस्ट कैंसर था. पिछले कुछ समय पहले कार्तिन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी मां के कैंसर पीड़ित होने के बारे में बात करते हुए बेहद इमोशन हो गए थे. कीमोथेरेपी सेशन को अड्रैस करते हुए कार्तिक की आंखें भर आई थीं. हालांकि अब वो इस जंग को जीत चुके हैं.

कार्तिक अपनी मां के बेहद करीब हैं. अक्सर अपनी मां के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बात करें कार्तिक के करियर की तो एक्टर हाल ही में फिल्म शहज़ादा में नज़र आए थे, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अब खबर है कि जल्द ही कार्तिक आर्यन कबीर खान की अगली फिल्म में अपना एक्शन अवतार दिखाने वाले हैं.