रवि शास्त्री ने की बड़ी भविष्‍यवाणी, बोले- 10 टीमों में से ये टीम बनेगी IPL 2023 की चैंपियन

रवि शास्त्री ने की बड़ी भविष्‍यवाणी, बोले- 10 टीमों में से ये टीम बनेगी IPL 2023 की चैंपियन

May 5, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 05 मई । आईपीएल की डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस का जलवा इल सीजन भी कायम है। वहीं,संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान टीम भी शानदार परफॉर्मेंस कर रही है। इस सीजन प्लेऑफ की रेस में दोनों टीमें काफी आगे चल रही है।

गुजरात टाइटंस को लेकर रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी 

प्लेऑफ की शुरुआत से पहले ही भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या की अगुवाई में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही गुजरात टीम को लेकर एक भविष्यवाणी की है। शास्त्री ने कहा इस सीजन भी मुमकिन है कि गुजरात टाइटंस ही आईपीएल 2023 की विजेता टीम बनकर उभरे।

शानदार लय में गुजरात: रवि शास्त्री 

स्टार स्पोर्ट्स के प्रोग्राम क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए रवि शास्त्री ने कहा, “मौजूदा फॉर्म और टीम में मौजूद खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस को देखते हुए मुझे विश्वास है कि गुजरात इस सीजन ट्रॉफी कर सकता है। इस टीम में निरंतरता और लचीलापन है। वहीं सात-आठ खिलाड़ी, लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं।”

संजू सैमसन कर रहे शानदार कप्तानी 

इसके अलावा रवि शास्त्री ने संजू सैमसन की कप्तानी की भी जमकर तारीफ की। “संजू सैमसन एक कप्तान के रूप में परिपक्व हो गए हैं। वह अपने स्पिनरों का बहुत अच्छा उपयोग करते हैं। केवल एक अच्छा कप्तान ही तीन स्पिनरों के साथ खेल सकता है और उनका स्मार्ट तरीके से उपयोग कर सकता है।”

वरूण चक्रवर्ती की गेंदबाजी के मुरीद हुए भज्जी 

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कोकाता के गेंदबाजी वरूण चक्रवर्ती की है। स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा, “वरुण चक्रवर्ती ने SRH के खिलाफ सभी डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी की।

उन्होंने अपना कोण बदला और अंतिम ओवर में 8 रनों का बचाव करने के लिए आत्मविश्वास दिखाया। यह नितीश राणा की अच्छी कप्तानी थी।” बता दें कि केकेआर की ओर से एसआरएच के खिलाफ रिंकू सिंह ने 35 गेंद में 46 रन की शानदार बल्लेबाजी की।