CG BREAKING : नाबालिग लड़की से 3 दिनों तक गैंगरेप….आरोपी गिरफ्तार

CG BREAKING : नाबालिग लड़की से 3 दिनों तक गैंगरेप….आरोपी गिरफ्तार

May 5, 2023 Off By NN Express

कोंडागांव, 05 मई जिले में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने मेला देखने गई लड़की का पहले अपहरण किया था। फिर 3 दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। और शहर के बीच में ही स्थित एक घर में उसे बंधक बनाकर रखा। वहीं 3 दिनों तक आरोपी उससे रेप करते रहे। इस मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों समेत कुल 5 आरोपियों को पकड़ा है। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

16 साल की नाबालिग 25 अप्रैल की शाम मेला देखने के लिए गई थी। मगर देर रात तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने अगले दिन सुबह थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की थी। उधर, मेला स्थल से ही 2 नाबालिग समेत 5 लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया था। इसकेदिनों तक बंधक बनाकर रखा। हालांकि, किसी तरह नाबालिग उनके चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची। परिजनों को अपने साथ हुई इस दरिंदगी के बारे में जानकारी दी।

इसके बाद घर वालों ने पुलिस को सुचना दिया गया। कोंडागांव के ASP शोभराज अग्रवाल ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही फरसगांव थाने में अपराध दर्ज किया गया। जिसके बाद आरोपियों की तलाश करने थाना प्रभारी समेत अन्य जवानों को निर्देश दिया गया था। कुछ ही घंटे के अंदर 5 लोगों को पकड़ लिया गया। जांच के दौरान ही मंगतू मंडावी (18), मनोज मंडावी (21), भूपेंद्र मरकाम (21) और अन्य 2 नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया। इनमें मंगतू और मनोज दोनों सगे भाई हैं। पूछताछ में सभी आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।