Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे-अर्चना गौतम के साथ सुंबुल तौकीर भी होंगी शो का हिस्सा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे-अर्चना गौतम के साथ सुंबुल तौकीर भी होंगी शो का हिस्सा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

May 5, 2023 Off By NN Express

Sumbul Touqeer Khan In KKK 13: बिग बॉस खत्म होने के बाद फैंस रोहित शेट्टी के एडवेंचर्स रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 का बेसब्री से इंतजार करते हैं. जल्द ही कलर्स टीवी का ये शो शुरू होने वाला है. इस दिलचस्प शो में बिग बॉस सीजन 16 के कुछ चेहरे भी नजर आने वाले हैं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से सुंबुल तौकीर खान के इस शो में शामिल होने को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कहा जा रहा था कि सुंबुल ने ये शो खुद रिजेक्ट कर दिया है. तो कुछ लोग कह रहे थे इमली एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी जरूर करेंगी. हालांकि अब सुंबुल ने खुद इस बारें में खुलासा किया है. सुंबुल ने हाल ही में हुए एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वो खतरों के खिलाड़ी का ये सीजन नहीं करेंगी, हालांकि शो न करने के पीछे क्या वजह है, इस बात का खुलासा सुंबुल ने नहीं किया.

शिव के लिए है बेहद एक्ससाइटेड

भले ही सुंबुल खतरों के खिलाड़ी का ये सीजन नहीं कर रही हो लेकिन वो अपने दोस्त शिव ठाकरे को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटेड हैं. उन्हें लगता है कि शिव इस शो के लिए मेंटली और फिजिकली फिट है, यही वजह है कि शो में वो एक स्ट्रांग खिलाड़ी बनकर उभरकर आ सकते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुंबुल ने कहा था कि बाकी के कंटेस्टेंट्स के लिए वो शुभकामनाएं जरूर देंगी लेकिन शिव के लिए वो ज्यादा सपोर्ट करेंगी.

अगला सीजन कर सकती हैं सुंबुल

बिग बॉस का सफर सुंबुल के लिए काफी मुश्किल रहा है. यही वजह है कि फिलहाल वो फिर कोई रियलिटी शो नहीं करना चाहती.