खाने में स्वाद नहीं आने पर कुक को उतारा मौत के घाट….

खाने में स्वाद नहीं आने पर कुक को उतारा मौत के घाट….

May 5, 2023 Off By NN Express

बरेली, 05 मई I उतर प्रदेश में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां कबाब का स्वाद ना होने पर कबाब कारीगर की दबंगों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, एक कबाब बनाने वाले कारीगर को कबाब का पैसा मांगना भारी पड़ गया. कवाब कारीगर ने जब अपने कबाब के ग्राहक से पैसे मांगे तो इनोवा कार में सवार दो दबंगों ने उसको गोली मार दी. गोली लगते ही कबाब कारीगर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत एसपी सिटी राहुल भाटी और सीओ सिटी श्वेता यादव भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

दरअसल, ये मामला बरेली जिले में प्रेम नगर थाना क्षेत्र के डीडी पुरम इलाके का है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.वहीं, इनोवा कार का नंबर ट्रेस कर छानबीन शुरू कर दी. इनोवा कार का नंबर उत्तराखंड के काशीपुर का बताया जा रहा है. हालांकि, कबाब कारीगर की मौत के बाद पत्नी और उसकी पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है.

क्या है मामला?

दरअसल, बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के डीडी पुरम में नासिर कबाब बनाने की दुकान पर काम करता था. जहां देर रात इनोवा कार से दो ग्राहक उसकी दुकान पर कबाब खाने आए. वहीं, कबाब खाने के बाद दोनों दबंग ग्राहकों ने कबाब का स्वाद ठीक नहीं बताया और फिर वह चलने लगे. तो नासिर ने उससे अपने कबाब के पैसे मांगे. इस पर दोनों दबंग ग्राहको यह बात नागवार गुजरी. ऐसे में उन्होंने आपा खोते हुए तमंचा निकालकर उसके सिर में गोली मार दी. लहूलुहान हालत में जब उसको अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने नासिर को मृत घोषित कर दिया. ऐसे में एक बार फिर बरेली में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. जबकि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद इनोवा कार से फरार हो गए.

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलते ही बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी सिटी राहुल भाटी और सीओ सिटी श्वेता यादव भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल, पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं.

मृतक नासिर के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि दोनों दबंग ग्राहक इनोवा कार से आए थे. उस इनोवा कार का जब नंबर ट्रेस किया गया तो वह उत्तराखंड के काशीपुर का निकला . हालांकि, पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, नासिर की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया. नासिर के भाई ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल, मृतक नासिर की पत्नी और 6 साल की बच्ची का रो रो कर बुरा हाल है.

घर में अकेला ही कमाने वाला था नासिर

बता दें कि, मृतक नासिर, घर में अकेला ही कम आने वाला था. वह कबाब की दुकान पर मजदूरी करके अपना परिवार चलाता था. जैसे ही नासिक की पत्नी को हत्या की खबर का पता चला तो वह अपनी 6 साल की मासूम बच्ची को लेकर घटनास्थल पर पहुंची. उसका रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक नासिर के भाई का कहना है कि वह घर में अकेला ही कमाने वाला था. मेहनत मजदूरी करके वह अपने परिवार का पालन पोषण करता था.

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार, भेजे गए जेल- SP सिटी

वहीं, बरेली के एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना प्रेमनगर पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्यारे सर्राफा कारोबारी मयंक रस्तोगी और उसके दोस्त को गिरफ्तार करते हुए कब्जे से एक लाइसेंसी रिवाल्वर, एक अवैध तमंचा, एक इनोवा कार बरामद की गई है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को जेल भेज दिया है.