Breaking News : ऑटो-बस की टक्कर में दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत….

Breaking News : ऑटो-बस की टक्कर में दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत….

May 5, 2023 Off By NN Express

चेन्नई, 05 मई । तमिलनाडु के महाबलीपुरम के मनमई गांव में एक ऑटो की बस से टक्कर हो गई। इस हादसे में दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे।

पुलिस के मुताबिक यह परिवार कारापक्कम से एक ऑटो में चेन्नई लौट रहा था, इसी दौरान ईस्ट कोस्ट रोड पर मनमई गांव के पास ऑटो यहां से पुडुचेरी जा रही राज्य एक्सप्रेस परिवहन निगम (एसईटीसी) की बस से जा टकराया। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में ऑटो चालक गोविंदन, उसकी मां, पत्नी, बेटी और दो नातियों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

तमिलनाडु में कांचीपुरम जिले के मनामई गांव में ममल्लापुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड पर 4 मई को एक बस के ऑटो-रिक्शा से टकरा जाने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना तब हुई जब पुडुचेरी के रास्ते में एक स्टेट रोडवेज की बस एक ऑटो रिक्शा से टकरा गई। पुलिस ने कहा, “पुडुचेरी जा रही स्टेट रोडवेज बस के कांचीपुरम जिले के मनमई गांव में ममल्लापुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड पर एक ऑटो-रिक्शा से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई।”