Rubina Dilaik: बीवी का पल्लू पकड़े नजर आए अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक के ग्लैमर लुक ने बिखेरा जलवा….

Rubina Dilaik: बीवी का पल्लू पकड़े नजर आए अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक के ग्लैमर लुक ने बिखेरा जलवा….

May 5, 2023 Off By NN Express

Rubina Dilaik Photos: घर-घर में सौम्या के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक को भला कौन नहीं जानता. छोटे पर्दे के सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर का किरदार निभाकर रुबीना ने वो कर दिखाया था जिसे करने से पहले कोई भी अदाकारा दस बार जरूर सोचती. सौम्या बनकर रुबीना ने सभी का दिल जीता. अपनी मायूमियत और दमदार एक्टिंग से एक्ट्रेस ने अपने किरदार में जान डाल दी.

रुबीना ने सीरियल के बाद बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीती. बिग बॉस के बाद उन्हें खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया. जहां वह फाइनल तक पहुंची. अब रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने डेली व्लॉग के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसी बीच रुबीना ने अपना नया फोटोशूट शेयर किया है जो काफी चर्चा में हैं. दरअसल रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी इस फोटोशूट में नजर आ रहे हैं.

हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि अभिनव अपनी पत्नी रुबीना की साड़ी का पल्लू पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. अभिनव का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बाकि तस्वीरों में रुबीना का ग्लैमर लुक देखने को मिल रहा है. पीच कलर के स्टाइलिश आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही हैं. उन्होंने हाथ में मेहंदी लगाई हुई है. साथ ही काले रंग के चश्में और खुले बालों के साथ रुबीना ने अपने लुक को पूरा किया है.

रुबीना और अभिनव फैंस की फेवरेट जोड़ी में से एक है. इनकी कैमिस्ट्री बिग बॉस के घर में भी देखने को मिली थी. जहां इन्होंने खुलासा किया था कि ये लोग डिवोर्स लेने वाले हैं. लेकिन शो में साथ रहकर इन्होंने अपने तलाक लेने के फैसले को बदल दिया था. बिग बॉस के घर में ही दोनों ने एक साथ फिर से जिंदगी शुरू करने का फैसला किया था. इस जोड़ी के इस फैसले से उनके परिवार के अलावा उनके फैंस भी काफी खुश हुए थे.