प्रेमी जोड़े की फंदे पर लटकी मिली लाश, फैली सनसनी…..

प्रेमी जोड़े की फंदे पर लटकी मिली लाश, फैली सनसनी…..

May 4, 2023 Off By NN Express

राजगढ़, 04 मई  एक युवक की शादी होने वाली थी। उसके लिए शुक्रवार कोई लग्न आने वाली थी। लग्न आती व शादी की रस्में आगे बढ़तीं , इसके पहले ही युवक व एक नाबालिग लड़की ने दुपटटे से लटककर जान दे दी दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर छानबीन शुरू कर दी है। पीएम के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर थाने के गांव सेमलीकलां में गांव के पीछे खेत में एक बबूल के पेड़ पर सुबह के समय युवक व नाबालिग लड़की के शव लटके हुए दिखे। बकरी चराने गए एक युवक द्वारा दोनों के शवों को देखा तो उसने गांववालों को बताया।

इसके बाद पुलिस को सूचना पुलिस को दी गई। मौक पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से नीचे उतारा। युवक की पहचान वीरम भिलाला 22 वर्ष के रूप में की गई। जबकि 17 वर्षीय नाबालिग भी इसी गांव की थी। दोनों के शव नाबालिग के दुपटटे से लटके हुए थे। दोनों बुधवार रात 12 बजे से ही घर से गायब थे। परिजनों द्वारा उनकी तलाश भी गई थी, लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा था। सुबह घटना सामने आने के बाद से गांव में शोक छा गया। दोपहर बाद दोनों के शवों का पीएम कराया गया व व शव परिजनों को सौंप दिए।

उधर परिजनों ने हत्या करने की आशंका भी व्यक्त की है। पुलिस के मुताबिक वीरम भिलाला व नाबालिग आपस में बात करते थे व प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक का विवाह दूसरे किसी गांव में तय हो गया था। ऐसे में शुक्रवार को शादी की रस्मों के तहत लग्न आने वाली थी। लग्न के बाद विवाह के अन्य कार्यक्रम भी शुरू हो जाते। विवाह की रस्में शुरू होती इसके पहले ही दोनों के शव एक पेड़ से लटके हुए मिले। पुलिस द्वारा आत्महत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है।