आसनसोल में युवक को मारी गोली

आसनसोल में युवक को मारी गोली

September 29, 2022 Off By NN Express

आसनसोल, 29 सितम्बर । आसनसोल दक्षिण पुलिस चौकी के अंतर्गत गोपालपुर के तेतुलतला इलाके में बुधवार रात एक युवक को गोली मार दी गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घायल युवक का नाम अंकित बर्मन है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवक को जिला अस्पताल लेकर जाया गया जहां से डाक्टरों ने उसे स्थानांतरित कर दिया। इसके बाद युवक के परिजन उसे दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल लेकर गए। पुलिस और जिला अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उनके मुंह में गोली लगी है।

घटना की सूचना मिलने पर आसनसोल दुर्गापुर पुलिस एसीपी (मध्य) देवराज दास, आसनसोल दक्षिण थाना प्रभारी कौशिक कुंडू मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक युवक को गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था।

पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार बुधवार रात तकरीबन आठ बजे गोपालपुर के सत्संग नगर के तेतुलतला स्थित एक घर में एक बाहरी व्यक्ति घुस गया। यह खबर सुनते ही उस घर के सामने कुछ युवक आ गए। इनमें अंकित बर्मन नाम का एक युवक भी था। सभी ने युवक से पूछताछ शुरू कर दी। तभी अचानक युवक ने फायरिंग कर दी। गोली अंकित के चेहरे पर लगी।फायरिंग के बाद आरोपित भाग गया।

स्थानीय पार्षद दीपा चक्रवर्ती ने इस घटना को लेकर कहा, ”मैंने फायरिंग की आवाज सुनी। लेकिन मैं खुद बीमार हूं, इसलिए घर पर हूं।” पता नहीं क्यों और किसने गोली मारी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।