12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, सुसाइड से पहले पिता को फोन किया था….

12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, सुसाइड से पहले पिता को फोन किया था….

May 4, 2023 Off By NN Express

गुजरात में मंगलवार को 12वीं साइंस के नतीजे घोषित होने के बाद वलसाड जिले के पारडी तालुका की एक छात्रा ने परीक्षा में दोबारा फेल होने पर पार नदी में मौत की छलांग लगा दी है। छात्रा ने सुसाइड से पहले पिता को फोन किया था, पिता ने काफी समझाया और घर लौटने को कहा, लेकिन हताश बेटी नहीं मानी और नदी में छलांग लगा दी।

पारडी तालुका के वाघछिपा विस्तार में रहने वाली और कक्षा 12वीं साइंस में पढ़ाई करने वाली छात्रा ने मंगलवार को अपना नतीजा ऑनलाइन देखा था। वह लगातार दूसरी बार फेल हो गई थी। रिजल्ट देखने से वह इतनी हताश हुई कि घर से सीधे नदी किनारे जा पहुंची। वहीं से उसने अपने सब्जी विक्रेता पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी। बेटी की बात सुनकर घबराए पिता ने उसे घर आने को कहा।

बेटी नहीं मानी तो पिता ने कहा कि तुम वहीं कुछ देर रुको, मैं तुम्हें लेने आता हूं। इस पर भी बेटी नहीं मानी।पिता सब्जी का ठेला छोड़कर तुरंत पार नदी पर पहुंचे लेकिन तब तक बेटी ने नदी में छलांग लगा दी थी। मौके पर पहुंचे पिता की नदी किनारे लोगों की भीड़ देखी तो वे सहम उठे। क्योंकि, इसी जगह से बेटी ने उन्हें फोन किया था। घटना के बाद चंद्रपुर के तैराकियों ने मृतक छात्रा का शव बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी है।