Accident Breaking : ट्रेलर-वैन की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत….

Accident Breaking : ट्रेलर-वैन की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत….

May 4, 2023 Off By NN Express

चूरू के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में मेगा हाईवे पर ट्रेलर और वैन की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। वैन में बैठे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मृतकों के शव को मॉर्च्युरी में रखवाया।

सीआई सुभाष बिजारणिया ने बताया कि अनाज से भरा एक ट्रेलर सुजानगढ़ से रतनगढ़ की तरफ आ रहा था। वैन रतनगढ़ से सुजानगढ़ की ओर जा रही थी। मेगा हाईवे पर गांव पड़िहारा और लोहा के बीच दोनों वाहन भिड़ गए। अनाज से भरा ट्रेलर बेकाबू होकर सड़क पर पलट गया।

एक मृतक की पहचान बाकी
हादसे में मरने वाले 3 लोगों की पहचान भोजलाई निवासी कालूराम नायक, दिलीप कुमार और कनवारी निवासी नेमीचंद नायक के रूप में हुई। चौथे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। ट्रेलर के पलटने से काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा। ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर भाग गया।

बाद में पुलिस ने मेगा हाईवे पर पलटे दोनों वाहनों को साइड में कर ट्रैफिक चालू कराया। हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के रिश्तेदार और परिवार के लोग भी देर रात अस्पताल में पहुच गए।