Deepika Padukone ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डिलीट कर लगाई ऐसी डीपी, फैंस को सताई चिंता….

Deepika Padukone ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डिलीट कर लगाई ऐसी डीपी, फैंस को सताई चिंता….

May 4, 2023 Off By NN Express

Deepika Padukone Instagram DP: बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण जो भी करती हैं, वह तुरंत चर्चा में आ जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन जब भी वह इंस्टाग्राम पर कुछ शेयर करती हैं, तो फैंस उसे बहुत ही सराहते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने जो किया, उसे देखकर फैंस न सिर्फ चिंतित हुए, बल्कि काफी निराश भी हो गए। इंस्टाग्राम से उन्होंने अपनी डिस्प्ले पिकचर हटाकर, एक ऐसी तस्वीर लगाई, जिसने फैंस को पूरी तरह से चौंका दिया।

‘पठान’ एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी डिस्प्ले पिक्चर हटाकर दो तस्वीरें लगाई। इन दोनों तस्वीरों को ‘राम लीला’ एक्ट्रेस ने खुद ही क्लिक करके अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। उनकी दोनों तस्वीरें कुछ बोलती हुई सी हैं। पहली तस्वीर में जहां आसमान में बादल छटते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में आसमान में बादल घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा, ”क्या कोई और है, जो बादलों की पिक्चर्स लेना पसंद करता है?” बाजीराव-मस्तानी एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर ही नहीं पोस्ट की, बल्कि इसे अपनी डिस्प्ले पिक्चर भी बनाया। उसके साथ ही उन्होंने हैशटैग कोई फिल्टर नहीं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

कुछ ही घंटो पहले दीपिका द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर अब तक 10 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, लेकिन इसी के साथ फैंस फोटोज को देखकर निराशा और चिंता भी व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दीपिका, आपने अपनी प्रोफाइल पिक्चर क्यों चेंज की है’।

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ओह गॉड, ये क्या बर्ताव है, आपने अपने डीपी में बादल क्यों लगाए हैं’। दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात करें तो वह शाह रुख खान की पठान के बाद अब जल्द ही ‘फाइटर’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं।