नाबालिग से गैंगरेप, तीन दिनों तक बंदी बनाकर बुझाते रहे हवस….दो अपचारी सहित 5 गिरफ्तार

नाबालिग से गैंगरेप, तीन दिनों तक बंदी बनाकर बुझाते रहे हवस….दो अपचारी सहित 5 गिरफ्तार

May 3, 2023 Off By NN Express

कोंडागांव,03 मई । छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक नाबालिग से गैंगरेप हुआ है। बताया जा रहा है कि, मेला देखने गई नाबालिग का पहले अपहरण किया गया, फिर 3 दिनों तक शहर के बीच में ही स्थित एक घर में रखा गया। तीन दिनों तक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया गया। इधर, इस मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों समेत कुल 5 आरोपियों को पकड़ा है। इनमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं। मामला जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव जिले के एक गांव में देव मेला का आयोजन किया गया था। उसी गांव की रहने वाली एक नाबालिग 25 अप्रैल की शाम मेला देखने के लिए गई हुई थी। जो देर रात तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने अगले दिन सुबह थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। उधर, मेला स्थल से ही 2 नाबालिग समेत 5 लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया था। जिसे अपनी बाइक में बिठाकर फरसगांव के बाजार पारा में स्थित एक घर में लेकर गए। जिसे वहां तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा। फिर बारी-बारी नाबालिग से दुष्कर्म किए।

हालांकि, किसी तरह नाबालिग उनके चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची। परिजनों को अपने साथ हुई इस दरिंदगी के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद घर वालों ने फरसगांव थाने में मामला दर्ज करवाया। आरोपी युवकों की तलाश की। मामले की जांच में पुलिस ने मंगतू मंडावी (18), मनोज मंडावी (21), भूपेंद्र मरकाम (21) और अन्य 2 नाबालिग को हिरासत में लिया। इनमें मंगतू और मनोज दोनों सगे भाई हैं। जिनसे पूछताछ की गई। जिसमें सभी ने अपना जुर्म कबूल लिया।

कोंडागांव के ASP शोभराज अग्रवाल ने बताया कि, मामले की जानकारी मिलते ही फरसगांव थाने में अपराध दर्ज किया गया। जिसके बाद आरोपियों की तलाश करने थाना प्रभारी समेत अन्य जवानों को निर्देश दिया गया था। कुछ ही घंटे के अंदर 5 लोगों को पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि, सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है।