बेटे ने लात और घूसों से की पिता की बेरहमी से पिटाई, लहूलुहान हालत में छोड़कर हुआ फरार….

बेटे ने लात और घूसों से की पिता की बेरहमी से पिटाई, लहूलुहान हालत में छोड़कर हुआ फरार….

May 3, 2023 Off By NN Express

सूरजपुर,03 मई । जिले से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पैसे मांगने पर पिता द्वारा नहीं दिए जाने से नाराज़ पुत्र द्वारा अपने पिता की बेरहमी से लात घुसों से पिटाई की जा रही है। पिटाई से पिता बुरी तरह घायल हो गया है। वहीं आरोपी पुत्र अभी फरार बताया जा रहा है।

दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर के ग्राम सलका का है जहां के रहने वाले सुरेश जायसवाल को घर बनाने के प्रधानमंत्री आवास की पहली किस्त मिली थी। जब से किस्त की रकम उसके खाते में आई तभी से उसका कलयुगी पुत्र सतीश जायसवाल अपने खर्चों के लिए पैसों की मांग करने लगा था। पिता के बार-बार समझाने पर कि यह पैसा घर बनाने के लिए है वह नहीं माना। और बीते मंगलवार को इसी बात को लेकर दोनों पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया।

जिसके बाद कलयुगी पुत्र ने लात और घूसों से अपने पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो ग्रामीणों ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद पिता द्वारा कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी पुत्र के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई गई है। वही आरोपी पुत्र अभी फरार बताया जा रहा है