Urfi Javed को ‘स्टाइल’ में रहना पड़ा भारी, असली तार से बनाए ड्रेस ने स्किन का किया बुरा हाल

Urfi Javed को ‘स्टाइल’ में रहना पड़ा भारी, असली तार से बनाए ड्रेस ने स्किन का किया बुरा हाल

May 3, 2023 Off By NN Express

Urfi Javed Latest Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को उनके फैशन सेंस और अतरंगी ड्रेस की वजह से खूब पहचान मिली है. उर्फी जावेद हर उस चीज़ से ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. कई बार अटपटे स्टाइल के चलते उर्फी जावेद को दर्द भी सहना पड़ता है. ऐसा ही कुछ लेटेस्ट ड्रेस पहनने पर उर्फी के साथ हुआ.

उर्फी जावेद बीती रात मुंबई में हरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में नज़र आईं. इस ड्रेस को खास उर्फी के अंदाज़ में ही तैयार किया गया था. इसलिए दोनों साइड से इसे तार के ज़रिए जोड़ दिया गया था. उर्फी ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थीं. रेस्टोरेंट के बाहर वो इस ग्लैमरस ड्रेस में नज़र आईं.

उर्फी जावेद को तार से ड्रेस बनाना पड़ा भारी

उर्फी जावेद ने भले ही स्टाइल मेनटेन करने के लिए ये ड्रेस पहन लिया हो, लेकिन उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है. उर्फी ने खुद इंस्टाग्राम पर बताया कि ड्रेस में लगी तार असली है और इससे उनके स्किन को काफी दिक्कत हुई. ड्रेस काफी फिटिंग काफी टाइट होने की वजह से तार से उनके स्किन को काफी दिक्कत हुई. उर्फी ने जो तस्वीर शेयर कि है उसमें साफ दिक रहा है कि उनके शरीर पर तार के निशान पड़ गए हैं. उन्होंने अपनी ये हालत दिखाते हुए कहा कि इससे भले ही स्किन को नुकसान हुआ पर इसमें मैं शानदार लग रही हूं तो ये ठीक है.

पहले भी पहन चुकी हैं तकलीफदेह ड्रेस

पहली बार नहीं है जब उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहनी, जिससे उनको तकलीफ पहुंची. इससे पहले वो गले में ढेर सारी जंजीर पहने नज़र आई थीं. वो ड्रेस पहनने के बाद उर्फी के गले में निशान पड़ गए थे. कई बार उर्फी मेकअप की वजह से भी अपने स्किन को नुकसान पहुंचा देती हैं.