Armaan Malik Wife Payal Malik: अस्पताल में भर्ती अरमान मलिक की पत्नी, जुड़वां बच्चों को जन्म देने के बाद हुई ये बीमारी

Armaan Malik Wife Payal Malik: अस्पताल में भर्ती अरमान मलिक की पत्नी, जुड़वां बच्चों को जन्म देने के बाद हुई ये बीमारी

May 3, 2023 Off By NN Express

Armaan Malik Wife Payal Video: यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी की अचानक तबीयत खराब हो गई. हाल ही में उनकी पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद से ही पायल की तबियत ठीक नहीं चल रही है. अब अचानक पायल के मुंह से खून आने लगा, जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया. पायल की बिगड़ती सेहत को देखते हुए अरमान मलिक और उनका पूरा परिवार परेशान हो गया.

अरमान मलिक अपने व्लॉग्स वीडियो से फैंस को अपनी फैमिली से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं. अब अरमान ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस परेशान हो रहे हैं. अरमान ने जो वीडियो अपने व्लॉग में शेयर किया है उसमें पायल की तबीयत काफी खराब हो रही है. वह रो रही हैं. अरमान के पूछने पर पायल ने कहा कि उनके पूरे शरीर में बहुत दर्द हो रहा है. वीडियो में अरमान उन्हें अस्पताल ले जा रहे हैं.

वीडियो में पाल को घर में ही ड्रिप लगी हुई है. इसके बाद उन्हें कफ में खून आने लगता है. ये देखकर पूरा परिवार घबरा जाता है. पायल भी बुरी तरह से रोने लगती हैं. उन्हें डर लगता है कि कहीं उन्हें कुछ हो न जाए. हिम्मत दिखाते हुए अरमान उन्हें हॉस्पिटल ले जाते हैं और पता चलता है कि पायल का ब्लड प्रेशर लो हैं. उनका सीटी स्कैन भी किया जाता है.

डॉक्टर रिपोर्ट्स देखने के बाद बताते हैं कि पायल के लंग्स में थोड़ा इनफेक्शन है. इसलिए उन्हें खांसी आ रही है और कभी-कभी खांसी के साथ खूम भी आ जाता है. डॉक्टर ने कहा कि उन्हें एडमिट करना पड़ेगा. उन्हें दवाएं दी जाएंगी. जब ब्लड रुक जाएगा तो उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. डॉक्टर ये भी कहते हैं कि अगर तबीयत में सुधार नहीं आया तो हालत क्रिटिकल हो सकती है. ये सुनकर पायल काफी डरी जाती हैं.

आपको बता दें पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. जन्म के बाद से ही उनकी सेहत पूरी तरह से ठीक नहीं हुई. पहले उनके बेटे अयान को पीलिया हुआ और अब अचानक पायल की खुद की तबियत खराब हो गई. अरमान मलिक के फैंस और पूरा परिवार जल्द पायल के ठीक होने की दुआ कर रहा है.