Suhana Khan Swimming: पूल में सुहाना खान ने दिखाया ऐसा बैकफ्लिप, देखते रह गए पापा शाहरुख खान, Viral हुआ Video….

Suhana Khan Swimming: पूल में सुहाना खान ने दिखाया ऐसा बैकफ्लिप, देखते रह गए पापा शाहरुख खान, Viral हुआ Video….

May 3, 2023 Off By NN Express

Shah Rukh Khan Suhana Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि एक अच्छे पिता भी हैं. शाहरुख अक्सर अपने बच्चों को सपोर्ट करते दिखते हैं. अब शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सुहाना खान को स्विमिंग सिखा रहे हैं. शाहरुख अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. पूल में सुहाना उन्हें अपनी स्विमिंग और बैकफ्लिप दिखा रही हैं. देखिए वीडियो….

शाहरुख खान के एक फैन पेज नें इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप सुहाना को पूल में स्विमिंग करते देख सकते हैं. सुहाना पिता शाहरुख को अपने स्विमिंग स्किल्स दिखा रही हैं. वहीं शाहरुख सुहाना का कॉन्फिडेंस बढ़ा रहे हैं. सुहाना के बैकफ्लिप को देखकर शाहरुख उन्हें अमेजिंग कह रहे हैं. भले ही ये वीडियो पुराना हो, लेकिन शाहरुख की अपने बच्चों के साथ अभी भी शानदार कैमिस्ट्री नज़र आती है..

https://www.instagram.com/reel/CrgKOUqIQQ5/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘कितनी खूबसूरती से उन्होंने कहा कि मुझे तैरना नहीं आता और फिर उसे सिखाने लगे’ वहीं एक यूजर ने लिखा है, ‘ये बहुत प्यारा है’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘शाहरुख खान अपने बच्चों की लाइफ में एक रियल फादर की भूमिका निभाते हैं. सुहाना और शाहरुख कितने अच्छे लग रहे हैं.’

आपको बता दें शाहरुख खान अपनी फिल्मों और काम के चक्कर में काफी बिजी रहते हैं, लेकिन उन्हें जब भी समय मिलता है वो अपनी फैमिली के साथ स्पेंड करते हैं. शाहरुख को कई मौके पर सुहाना की तारीफ करते और उन्हें गाइड करते हुए देखा गया है. हाल ही में शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड का जमकर प्रमोशन किया. आर्यन के डेब्यू की तैयारी में भी किंग खान अहम भूमिका निभा रहे हैं.