तलाक के बाद युवती ने करवाया Divorce Photoshoot , वायरल तस्वीरों पर छिड़ी बहस…..

तलाक के बाद युवती ने करवाया Divorce Photoshoot , वायरल तस्वीरों पर छिड़ी बहस…..

May 2, 2023 Off By NN Express

Divorce Photoshoot : सोशल मीडिया पर आजकल एक से एक चीजें देखने को मिलती है। जो कि लोगों को हैरान कर देने वाली होती है। इसी अजीबो-गरीब पोस्ट में शामिल एक और नई चीज देखने को मिली है। आपने अभी तक प्री वेडिंग शूट, वेडिंग शूट, मेटरनिटी शूट के बार में तो सुना होगा और महिलाओं को ऐसा करवाते हुए देखा भी होगा. लेकिन क्या आपने तलाक फोटोशूट सुना या देखा है? एक महिला ने अपने तलाक का जश्न फोटोशूट करवाकर मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटोशूट में महिला शराब के साथ बेहद खुश नजर आ रही है और शादी की तस्वीर को फाड़ती हुई दिख रही है. महिला ने पोस्टर के जरिए कहा कि मेरे पास 99 परेशानियां हैं, पर पति नहीं है.

इस महिला के तालाक फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिख रही है उसमें महिला उस फोटो को खुशी से फाड़ती हुई नजर आ रही है जिसमें उसके साथ पूर्व पति भी है.वहीं, दूसरी तस्वीर में महिला तलाक मिलने की खुशियां मनाते हुए हाथों में शराब की बोतल पकड़ी हुई है. उसके दूसरे हाथ में एक पोस्टर भी है जिसमें अंग्रेजी में लिखा है कि मेरे पास 99 परेशानियां हैं, पर पति नहीं है.

वहीं, दूसरी तस्वीर में महिला तलाक मिलने की खुशियां मनाते हुए हाथों में शराब की बोतल पकड़ी हुई है. उसके दूसरे हाथ में एक पोस्टर भी है जिसमें अंग्रेजी में लिखा है कि मेरे पास 99 परेशानियां हैं, पर पति नहीं है.

उन्होंने औरतों के लिए कैप्शन में लिखा- एक तलाकशुदा महिला का संदेश उन लोगों के लिए जो ये सब होने के बाद कुछ बोल नहीं पाते .एक खराब शादी को छोड़ना ठीक है क्योंकि आप खुश रहने के लायक हैं और कभी भी कम पर समझौता न करें, अपने जीवन पर नियंत्रण रखें और अपने और अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए आवश्यक बदलाव करें।

वे आगे लिखती हैं कि- तलाक एक विफलता नहीं है!!! यह आपके लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है और आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए है. शादी को छोड़कर अकेले खड़े होने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है। इसलिए मैं अपनी सभी बहादुर महिलाओं को इसे समर्पित करती हूं।