Airtel ने उतारे दो सस्ते प्लान, 199 रुपये में अनलिमिटेड डेटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Airtel ने उतारे दो सस्ते प्लान, 199 रुपये में अनलिमिटेड डेटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ

May 2, 2023 Off By NN Express

एयरटेल ने ब्रॉडबैंड सर्विस Airtel Xstream Fiber यूजर्स के लिए दो सस्ते प्लान्स को लॉन्च कर दिया है. इन प्लान्स की कीमत 199 रुपये से शुरू होती है और इनका नाम है Broadband Standby Plans. इन प्लान्स के साथ आपको क्या कुछ मिलेगा खास, आइए आपको बताते हैं.

Airtel 199 Broadband Standby Plan के साथ मिलेंगे ये बेनिफिट्स

199 रुपये वाले एयरटेल के इस प्लान के साथ 10Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा. 10Mbps की स्पीड वाला कंपनी का ये एंट्री लेवल प्लान को 5 महीने की अवधि के लिए खरीदना होगा, यानी 1174 रुपये (जीएसटी के साथ). इसी के साथ 500 रुपये का वन टाइम इंस्टॉलेशन चार्ज और जीएसटी भी लिया जाएगा. इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को कंपनी फ्री राउटर भी देगी.

Airtel 399 Broadband Standby Plan के बेनिफिट्स

399 रुपये वाले इस एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ भी 199 रुपये वाले प्लान की तरह ही 10Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा, एक्स्ट्रीम बॉक्स, फ्री वाई फाई राउटर और 350 से ज्यादा टीवी चैनल्स मिलेंगे. इस प्लान को भी कम से कम 5 महीने के लिए लेना होगा, वन टाइम इंस्टॉलेशन चार्ज और जीएसटी के बाद ये प्लान आपको 3 हजार रुपये का पड़ेगा.

ब्रॉडबैंड स्टैंडबाय प्लान लेने वाले एयरटेल एक्स्ट्रीम फाइबर यूजर्स को कंपनी डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा देगी. केवल यही नहीं, यूजर्स कभी भी अपने प्लान में मिलने वाली स्पीड को अपग्रेड भी करा सकते हैं, इसका मतलब आप जब चाहें अपना प्लान अपग्रेड करा पाएंगे.

एयरटेल के अन्य ब्रॉडबैंड प्लान्स: कीमत और बेनिफिट्स

एयरटेल के 40Mbps की स्पीड के साथ आने वाले बेसिक प्लान की कीमत 499 रुपये है, इस कीमत में जीएसटी शामिल नहीं है. अनलिमिटेड डेटा के साथ ही ये प्लान अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स देता है. बता दें कि इसके अलावा भी कंपनी के पास कई और ब्रॉडबैंड प्लान्स मौजूद हैं.