बच्ची के अपहरण के आरोपी को खौफनाक सजा! चप्पलों की माला पहनाई, बिना कपड़ों के घुमाया…..

बच्ची के अपहरण के आरोपी को खौफनाक सजा! चप्पलों की माला पहनाई, बिना कपड़ों के घुमाया…..

May 2, 2023 Off By NN Express

इंदौर,02 मई I मध्य प्रदेश के इंदौर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां कनाडिया में एक युवक को बिना कपड़ों के चप्पलों की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया गया. युवक पर 12 वर्षीय लड़की के अपहरण का आरोप है. हालांकि, लड़की अब परिजनों के पास है. वहीं आरोपी लड़के के साथ किसने इस तरीके की बदसलूकी की है, पुलिस इसका पता लगा रही है.

जानकारी के मुताबिक, एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने घर से लापता हो गई थी. लोगों ने लड़की की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं चला. इस पूरे मामले में परिजनों की ओर से कनाडिया थाने में लड़की की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. इसी बीच, किसी ने परिजनों को बताया कि वह एक युवक के साथ देखी गई है और वही उसे अपने साथ घर ले गया है.

इसके बाद परिजन युवक की तलाश करने लगे. इसी दौरान ढूंढते हुए परिजन बाईपास पर पहुंचे तो लड़की और युवक दोनों एक साथ दिखे. परिजनों ने पूरे मामले की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस अधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही कनाडिया पुलिस मौके पर पहुंची और सामान्य धाराओं में युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इसके बाद मामला पूरी तरीके से शांत हो गया था.

जूतों की माला पहनाई

हालांकि, दोबारा युवक ने अपनी हरकते करनी शुरू कर दी. लड़की जहां रहती थी, वहां के आसपास के क्षेत्र में घूमने लगा. इसके बाद आरोप है कि लड़की के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और उसे बिना कपड़ों के मोहल्ले में घुमाया. इस दौरान उसे जूतों की माला भी पहनाई गई. वहीं, कनाडिया पुलिस भी हरकत में आई और युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

पुलिस घटना की जांच में जुटी

वहीं, इस मामले में डीसीपी सूरज वर्मा का कहना है कि नाबालिग की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहे लोगों को चिह्नित किया गया है. दोषी लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.