Met Gala 2023: मेट गाला में बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट्स की हो रही है चर्चा

Met Gala 2023: मेट गाला में बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट्स की हो रही है चर्चा

May 2, 2023 Off By NN Express

Met Gala 2023: फैशन और ग्लैमर की सबसे बड़ी और खास रात बीत गई है. बीती रात मेट गाला 2023 होस्ट किया गया. फैशन और डिजाइनर्स की कला को दर्शाने का ये सबसे बड़ा मौका होता है. जिन लोगों को यूनिक फैशन से प्यार है उनके लिए ये बिग इवेंट किसी त्योहार से कम नहीं. इस इंटरनेशनल इवेंट में जहां हॉलीवुड से लेकर तमाम इंडस्ट्री तक के सितारे ग्लैमर का तड़का लगाते हैं. वहीं इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी डेब्यू किया है.

जैसा कि सभी जानते हैं हर साल मई के महीने के पहले सोमवार को मेट मंडे के रूप में इस इवेंट को मनाया जाता है.दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद बीती रात आलिया भट्ट ने भी मेट गाला 2023 में अपने हु्स्न का जलवा बिखेरा. इस बिग इवेंट के लिए आलिया भट्ट पिछले कई महीनों से तैयारी कर रही थीं. एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद अपने प्रेग्नेंसी वेट को भी कम किया है. खुद को वापस फिट करने के लिए आलिया ने काफी मेहनत की है.

आलिया भट्ट जब रेड कार्पेट पर उतरी तो उन्हें देखकर ऐसा लगा कि मानों कोई एंजेल सामने आ गई हो. आलिया भट्ट ने व्हाइट कलर का मोतियों से जड़ा गाउन पहना. जिसमें वह किसी प्रिंसिस से कम नहीं लग रही थीं. एक्ट्रेस का गाउन पुरानी रानियों की तरह था. साथ ही उनके इयररिंग्स भी बेहद शानदार थे. आलिया की लुक देख लोग उन्हें बस देखते रह गए. एक्ट्रेस ने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए.

आलिया के अलावा ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा भी हर साल की तरह इस फैशन इवेंट का हिस्सा बनी. प्रियंका के साथ निक जोनस भी मौजूद थे. इस जोड़ी ने अपने फैशन से सभी को काफी इंप्रेस भी किया. देसी गर्ल प्रियंका ने थाई हाई स्लिट ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन कैरी किया था. जिसके साथ उन्होंने ब्लैक लॉन्ग श्रृग भी कैरी किया है. वहीं प्रियंका का हेयर स्टाइल काफी यूनिक है. देखा जाए तो पीसी ने अपने लुक से सभी को खुश कर दिया है. उन्होंने ग्लैमर और फैशन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन कैरी किया है. वहीं निक जोनस ब्लैक कोट पैंट और व्हाइट शर्टा कैरी की. निक अपने लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे.