Breaking Accident : ड्राइवर को आई नींद की झपकी, खाई में गिरी बस….

Breaking Accident : ड्राइवर को आई नींद की झपकी, खाई में गिरी बस….

May 1, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश ,01 मई अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने हुआ। जब एक तेज रफ्तार रोडवेज बस के चालक को अचानक नींद की झपकी आने के चलते यात्रियों से खचाखच भरी कासगंज डिपो की रोडवेज बस सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई।

सड़क किनारे गहरी खाई में रोडवेज बस के पलटते ही उसमें सवार मुसाफिर बस में फस गए और अपने आप को बचाने के लिए चीख-चिल्लाने लगे। सड़क किनारे बस पलटी देख राहगीर और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा रोडवेज बस सड़क किनारे गहरी खाई में पलटन की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से बस के अंदर फंसे यात्रियों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बाहर निकाला गया।

जिसके बाद आनन-फानन में एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों को गंभीर हालत में जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि बस का चालक और परिचालक बस सड़क किनारे खाई में पलटने के बाद मौके से फरार हो गए। जहां बस में सवार एक लड़की की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि

सुबह 7:00 बजे थाना गभाना पुलिस को सूचना मिली कि नेशनल हाईवे से गुजरकर दिल्ली से अलीगढ़ के रास्ते जा रही कासगंज डिपो की एक तेज रफ्तार रोडवेज बस रफ्तार के साथ अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रोडवेज बस के अंदर फंसे सभी घायलों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बाहर निकाला गया। जिसमें 15 यात्री एक्सीडेंट होने के चलते घायल हुए। जिनको उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का प्राथमिक उपचार कराते हुए उनको उनके गंतव्य की तरफ रवाना कर दिया गया। वही बस में सवार एक लड़की गंभीर रूप से घायल हुए जिसका उपचार अस्पताल में जारी हैं। घटनास्थल पर स्थिति सामान्य है।