Breaking News : अनियंत्रित होकर नदी में पलटा ट्रैक्टर, चालक की मौके पर ही मौत….

Breaking News : अनियंत्रित होकर नदी में पलटा ट्रैक्टर, चालक की मौके पर ही मौत….

May 1, 2023 Off By NN Express

थाना खजुरिया क्षेत्र में सुबह करीब 8 बजे खेत को समतल करने के लिए पटेला लगा रहे किसान का ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नदी में जाकर पलट गया। जिस कारण ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे उसके घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

मामला थाना खजुरिया क्षेत्र में पड़ने वाले बेगुल बांध का है। थाना क्षेत्र के ग्राम लखीमपुर निवासी किसान अकील अहमद पुत्र अल्ली का बिगुल नदी के किनारे पर खेत है। जो थोड़ा उबड़ खाबड़ था। रविवार को सुबह करीब 8 बजे उसी खेत को समतल करने के लिए हामिद हुसैन (52) पुत्र अहमद हुसैन पटेला से खेत की मिट्टी खींच रहा था। इस दौरान ही उससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और बैगुल नदी में जाकर पलट गया।

जिससे चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास काम कर रहे लोग मौके पर एकत्रित हो गये और टेक्टर के नीचे दबे चालाक को निकालने का प्रयास करने लगे। लेकिन जब तक ट्रैक्टर के नीचे दबे चालाक को बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। किसी ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते हो थाना प्रभारी पुष्कर सिंह मय फ़ोर्स घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज के आदेश दिया।