हैप्पी बर्थडे मेरा सबकुछ… Anushka Sharma के बर्थडे पर Virat Kohli ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज….

हैप्पी बर्थडे मेरा सबकुछ… Anushka Sharma के बर्थडे पर Virat Kohli ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज….

May 1, 2023 Off By NN Express

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की वाइफ और फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। अनुष्का के बर्थडे पर विराट ने एक खूबसूरत पोस्ट शेयर करते हुए अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही कोहली ने अनुष्का की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

विराट कोहली और अनुष्का की गिनती दुनिया के सबसे खूबरसूत कपल में की जाती है। कोहली और अनुष्का एक-दूसरे का मुश्किल समय में हौसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं। वहीं, दोनों को पोस्ट के जरिए मस्ती करते हुए भी खूब देखा जाता है। अनुष्का के 35वें बर्थडे पर विराट ने अपनी वाइफ को इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट लिखते हुए विश किया है। कोहली ने लिखा, “मैं खुशी में भी और गम में भी तुमसे प्यार करता हूं। मुझे तुम्हारे पागलपन से भी बेहद प्यार है। हैप्पी बर्थडे मेरा सबकुछ।”

कोहली के पोस्ट पर आया बर्थडे गर्ल का रिएक्शन

वाइफ अनुष्का शर्मा को लेकर शेयर किया गया विराट कोहली का दिल छू लेने वाले पोस्ट फैन्स को काफी रास आ रहा है। काफी कम समय में ही इस पोस्ट पर लाइक और रिएक्शन की भरमार हो गई है। वहीं, अनुष्का ने भी विराट के इस क्यूट पोस्ट पर रिएक्ट किया है। अनुष्का ने विराट के पोस्ट पर दिल वाली इमोजी शेयर की है।

विराट को चीयर करने हर मैच में पहुंच रही हैं अनुष्का

आईपीएल 2023 में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोल रहा है। कोहली को हर मुकाबले में चीयर करने के लिए वाइफ अनुष्का शर्मा मैदान पर पहुंच रही हैं। अनुष्का स्टैंड्स में बैठकर पूरे मैच का लुत्फ उठाती हुई नजर आती हैं। इसके साथ ही मैच में घट रहे अच्छे और बुरे पलों पर अनुष्का का रिएक्शन भी देखने वाला होता है।