रिश्ते को किया शर्मसार: 11 साल की नाबालिग से रचाई शादी….

रिश्ते को किया शर्मसार: 11 साल की नाबालिग से रचाई शादी….

April 30, 2023 Off By NN Express

सीवान में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मामला मैरवा थाना क्षेत्र का है. एक नाबालिग लड़की के साथ रिश्ते में चाचा ने उससे शादी रचा ली. चाचा पहले से ही शादीशुदा था. सीवान में पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए नाबालिग लड़की से शादी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पुष्टि एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा की है. सीवान में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मामला मैरवा थाना क्षेत्र का है. एक नाबालिग लड़की के साथ रिश्ते में चाचा ने उससे शादी रचा ली. चाचा पहले से ही शादीशुदा था. सीवान में पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए नाबालिग लड़की से शादी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पुष्टि एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा की है.

लड़की की माँ ने क्या कहा

लड़की की मां ने बताया कि लड़की के पिता पलदारी का काम करते हैं. उसकी दो बेटी और दो बेटा है. बड़ी बेटी जिसकी उम्र 11 वर्ष है और वह क्लास छट्टी की छात्रा है. जिसे आरोपी महेंद्र पांडेय ने शादी कर ली है. आरोपी महेंद्र पांडेय गांव के रिश्ते में उसका चाचा लगता है. वह घर आता था और लड़की को चॉकलेट गिफ्ट लाकर लड़की को देकर फुसलाने लगा.

फोटो खिंचवाने के नाम से लेकर गया था चाचा

करीब 3 महीने पहले वह लड़की को मैरवा फोटो खिंचवाने लेकर गया. तब से बेटी को लेकर वो फरार हो गया. वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चाचा चॉक्लेट के बहाने लड़की को लगाया था. जब मामला को तूल पकड़ता देख पुलिस ने आरोपी महेंद्र पांडे को गिरफ्तार कर लिया. वही नाबालिक लड़की को बरामद कर लिया है।फिलहाल पुलिस मेडिकल कराने की प्रक्रिया में लगी हुई है.