ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग गोली लगने के बाद भी डटा रहा पुलिसकर्मी, एक को गुर्गे दबोचा…

ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग गोली लगने के बाद भी डटा रहा पुलिसकर्मी, एक को गुर्गे दबोचा…

April 30, 2023 Off By NN Express

चूरू ,30 अप्रैल  राजस्थान में चूरू के सुजानगढ़ में 26 अप्रैल को दिनदहाड़े हुई एक ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग के मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ है। एक बाइक पर सवार होकर आए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 गुर्गों ने ही ज्वेलरी शोरूम पर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान कांस्टेबल रमेश ने वहा पर बहादुरी दिखाते हुए 5 राउंड गोली भी चलाई थी। बदमाशों की एक गोली रमेश को भी लगी, जिसमें वह घायल हो गया था। जेडीजे ज्वेलर की दुकान के सभी शीशे फायरिंग में चूर-चूर हो गए। लेकिन बदमाशों को उसने अकेले ही वहा से खदेड़ दिया। 3 में से दो बदमाश तो भाग गए। जबकि एक को व्यापारियों और लोगों की मदद से रमेश ने दबोच लिया। इस फायरिंग की वारदात के बाद पूरे बाजार और सुजानगढ़ में काफ़ी ज्यादा हड़कम्प मच गया था।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में आप देख  सकते हैं कि कांस्टेबल रमेश एक दूकान में बैठे हैं, जैसे ही गोलीबारी शुरू होती है, वे अपनी सर्विस पिस्टल निकालकर पोजीशन लेते हुए फायरिंग करते हैं। इसी दौरान उन्हें हाथ में एक गोली लगती है, लेकिन उसके बावजूद वे गोली चलते रहते हैं।

कांस्टेबल रमेश को जेडीजे ज्वेलर्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग में बहादुरी दिखाने का डीजीपी उमेश मिश्रा ने उन्हे ईनाम देते हुए गैलेंट्री प्रमोशन देने की भी घोषणा की है। कॉन्स्टेबल रमेश अकेले ही इन तीनो लुटेरों से भिड़ गया था। इन बदमाशों की फायरिंग में कांस्टेबल रमेश को भी एक गोली भी लगी। उसके बाद भी कांस्टेबल रमेश ने बदमाशों पर दनादन फायरिंग की और एक बदमाश को पकड़ लिया।