युवती से गैंगरेप कर बेरहमी से हत्या, कुए में मिली लाश….

युवती से गैंगरेप कर बेरहमी से हत्या, कुए में मिली लाश….

April 30, 2023 Off By NN Express

अजमेर,30 अप्रैल। अजमेर में 3 दिन पहले लापता हुई 21 साल की युवती का शव शनिवार को कुएं में मिला। परिवार ने युवती की गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल, तीन दिन पहले युवती की 23 साल की बड़ी बहन ने दो युवकों को मृतका को ले जाते देखा था। वहीं, युवती के लापता होने के बाद कोई कार्रवाई न करने पर गांव के लोगों ने श्रीनगर थाने का घेराव किया। शव की सूचना मिलते ही श्रीनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव को कुएं से बाहर निकलवाकर जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के द्वारा मेडिकल बोर्ड का गठन कर पोस्टमार्टम किया गया।

दरअसल, 26 अप्रैल को श्रीनगर थाना अंतर्गत रहने युवती सुबह 11 बजे लापता हो गई। परिवार ने तलाश की, लेकिन वह कहीं पर भी नहीं मिली। 27 अप्रैल को पिता ने श्रीनगर थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज करवाई। शनिवार को मानपुरा के जंगलों में युवती की लाश मिली। इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। श्रीनगर थाने के एसआई हनुमान ने बताया- युवती के सिर पर चोट का निशान है। परिवार और ग्रामीणों के द्वारा दुष्कर्म और हत्या की आशंका जताई है। रिपोर्ट मिलने पर अग्रिम अनुसंधान कर कार्रवाई की जाएगी।

ग्राम पंचायत जिलावड़ा के उपसरपंच बरकत बैग ने बताया- शनिवार को सुबह 10.30 बजे युवती की मां जंगलों में बकरियां चरा रही थी। इस दौरान उन्हें कुएं के पास बेटी की चप्पल और झाड़ियों में फंसा हुआ कपड़ा मिला। उन्होंने कुएं में देखा तो बच्ची तैरती हुई मिली। उपसरपंच ने कहा- परिवार और ग्रामीणों को शक है कि बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसका मर्डर किया गया है। बाद में उसे कुएं में फेंक दिया गया। बच्ची के सिर पर चोट के निशान भी हैं। साथ में दांत की बतीसी भी नहीं है। हाथ और पीठ पर चोट के निशान भी मिले हैं। उपसरपंच ने बताया- बच्ची के पास मोबाइल था। मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल्स निकाली जाए। मामले में निष्पक्ष जांच करके आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इसे लेकर उनके द्वारा अजमेर एसपी चुनाराम जाट को ज्ञापन दिया गया है। अगर 2 दिन के अंदर पुलिस खुलासा नहीं करेगी तो ग्रामीणों के द्वारा श्रीनगर थाने का घेराव किया जाएगा।