Ananya Pandey: पिंक ड्रेस में बार्बी डॉल बनकर अनन्या पांडे ने लूटा फैंस का दिल, नेटिजन्स ने कहा ‘चांद का टुकड़ा’

Ananya Pandey: पिंक ड्रेस में बार्बी डॉल बनकर अनन्या पांडे ने लूटा फैंस का दिल, नेटिजन्स ने कहा ‘चांद का टुकड़ा’

April 29, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड की बार्बी डॉल यानि अनन्या पांडे ने पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. अनन्या पांडे की दीवानों की लंबी फेहरिस्त है. अब अनन्या का बार्बी लुक फैंस के दिलों को घायल कर रहा है. पिंक ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अनन्या की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं. बेबी पिंक ड्रेस में अनन्या अपना सेक्सी फिगर फ्लॉंट क रही हैं. इस ड्रेस में उनका हर कर्व आसानी से दिख रहा है. अनन्या ने इस ड्रेस को स्टाइलिश लुक देने के लिए गले में टाई भी पहनी है.

अनन्या पांडे ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को जूड़ा स्टाइल में बांधा हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस का न्यूड मेकअप उन्हें हॉट लुक दे रहा है. अनन्या ने ड्रेस के साथ कानों में सिल्वर ईयरिंग्स पहने हैं, जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. अनन्या ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है- ‘ये बॉर्बी’ इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी लगाई है. अनन्या की इन पिक्चर्स पर सेलेब्स से लेकर उनके फैंस सभी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. नेटीजन्स अनन्या को चांद का टुकड़ा बता रहे हैं. 

बात करें अनन्या पांडे की फिल्मों की तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘गहराईयां’ में दिखाई दी थीं. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी नज़र आईं थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थी. जल्दी ही अनन्या आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नज़र आएंगी.