Muskan Narang Suicide : पंखे से लटकी मिली मॉडल की लाश, मरने से पहले बनाई थी रील, बोलीं- यह मेरी आखिरी वीडियो होगी

Muskan Narang Suicide : पंखे से लटकी मिली मॉडल की लाश, मरने से पहले बनाई थी रील, बोलीं- यह मेरी आखिरी वीडियो होगी

April 29, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश,29 अप्रैल  Muskan Narang Suicide : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में एक फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग (Muskan Narang) का शव शुक्रवार 28 अप्रैल को उनके मुरादाबाद स्थित घर में पंखे से लटका हुआ मिला। मुस्कान नारंग 25 साल की थी। मुस्कान होली पर मुंबई से अपने घर मुरादाबाद आई थी और वापस नहीं गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और जांच पड़ताल में जुट गई। मुस्कान के परिजनों का कहना है कि वह पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थीं। लेकिन, अपनी परेशानी के बारे में उसने किसी को कुछ नहीं बताया था।

मृतका मुस्कान के पिता चंद्र प्रकाश नारंग ने कहा जब से वो मुंबई से घर वापस आई है, तब से वो काफी परेशान थी. रात को हम सबने साथ मिलकर खाना खाया, इसके बाद वो कमरे में सोने चली गई थी, शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक मुस्कान के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब परिवार के लोग काफी देर तक कमरे के बाहर से मुस्कान को आवाज लगाते रहे, जब कोई जवाब नही मिला तो परिजनों ने बुरी आशंका के चलते जब खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो मुस्कान का शव पंखे से लटकता हुआ नज़र आया.

अक्सर किसी बात से थी परेशान

पिता ने कहा कि मुंबई से आने के बाद वो परेशान नजर आती थी, तो अक्सर हम लोग उसे समझाते तो वो नॉर्मल हो जाती थी. रात में भी ऐसी कोई बात नहीं थी. गुरुवार रात को रोज की तरह ही मुस्कान ने पूरी फैमिली के साथ खाना खाया. कुछ देर आपस में सभी लोगों ने बातें की. इसके बाद सभी लोग अपने-अपने कमरे में सोने चले गए. हमारे मन में इस बात का एहसास भी नहीं था कि उसके मन में आत्महत्या जैसा कोई ख्याल चल रहा है. सुसाइड से पहले मुस्कान ने एक वीडियो भी वायरल किया है, जिसमें लोगों सेल्फ कॉन्फिडेंस की कमी होने के ताने देने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शुरू की जांच

फैशन डिजाइनर की आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक चंद्रप्रकाश नारंग बिजनेसमैन हैं और डिस्पोजिबल क्रोकरी के बडे़ कारोबारियों में शुमार हैं. नारंग की 3 बेटी और एक बेटा है. मुस्कान सबसे बड़ी थी, मुस्कान ने दिल्ली में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया और उसके बाद वो मुंबई की एक कंपनी में फैशन डिजाइनर की जॉब करने लगी थी.

एसपी सिटी अखिलेश सिंह भदौरिया ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं. प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला लग रहा है. युवती के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. और मामले की जांच की जा रही है।