KBKJ BO Collection: 100 करोड़ से पहले ही ढ़ेर हुई ‘किसी का भाई किसी की जान, 8वें दिन किया सबसे कम कलेक्शन

KBKJ BO Collection: 100 करोड़ से पहले ही ढ़ेर हुई ‘किसी का भाई किसी की जान, 8वें दिन किया सबसे कम कलेक्शन

April 29, 2023 Off By NN Express

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan BO Collection: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को रिलीज हुए आज 9 दिन हो गए हैं. लेकिन जैसा कि उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म जरूर कोई नया रिकॉर्ड सेट करेगी. वैसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है और अब तो उम्मीद भी खत्म होने लगी है. सलमान खान की फिल्म दिन पर दिन कमाई के मामले में गिरती जा रही है.

इस हफ्ते की शुरुआत से ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ का कलेक्शन नीचे गिरता जा रहा है. सलमान खान का जलवा अब बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ता हुआ दिख रहा है. शुरुआत के तीन दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की. लेकिन अब दिन पर दिन कलेक्शन में गिरावट दर्ज हो रही है. वहीं आठवें दिन के आंकड़ें भी सामने आ गए हैं. जिन्हें देखने के बाद सलमान खान के फैंस काफी मायूस होने वाले हैं. जहां सातवें दिन फिल्म की कमाई ने मेकर्स की उम्मीदों का गला घोट दिया.

वहीं अब आठवें दिन के आंकड़े मेकर्स को भी मायूस करने वाले हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 8वें दिन सिर्फ 2 करोड़ का कोरबार किया है. ये इस फिल्म का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है. अगर इस तरह से फिल्म कमाई करेगी तो 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होना फिल्म के लिए मुश्किल हो जाएगा. फिल्म ने 7वें दिन 3.5 करोड़ कमाए थे.

‘किसी का भाई किसी की जान’ के अब तक कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने अभी तक 92.15 करोड़ रुपए ही कमाए हैं. अगर शनिवार और रविवार को कमाई के आंकड़ों में उछाल नहीं आया तो इस हफ्ते भी ये फिल्म 100 नहीं कमा पाएगी. बता दें, सलमान खान के साथ इस फिल्म में कई सारे हैं कुछ नए तो कुछ साउथ के. इस फिल्म में मसाला डालने के लिए मेकर्स ने अपनी हर मुमकिन कोशिश की है. लेकिन अब किसी भी सितारे का कोई चार्म काम नहीं आ रहा है.