BIG BREAKING : कुएं में तैरती मिली 3 बहनों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप…

BIG BREAKING : कुएं में तैरती मिली 3 बहनों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप…

April 27, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के धार जिले में दो से छह साल की उम्र की तीन बहनों की लाश एक कुएं में मिली है, जबकी बच्चों की मां लापता है। पूरे जिले में लाशों के मिलने के बाद से हड़कंप मचा है. तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। तीनों लड़कियों की लाश श्यामपुरा गांव में एक कुएं में मिली है।

मध्य प्रदेश के धार जिले में सरदारपुर थाना क्षेत्र के श्यामपुरा ठाकुर गांव में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गांव के किनारे एक कुएं में मंगलवार को 6 से 2 साल की उम्र की तीन सगी बहनों के शव बरामद किया गया। पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ग्रामीणों ने शवों को देखा,कुएं से तीनों शवों को बाहर निकाला और इसके बाद सरदारपुर थाना को सूचित किया।

स्थानीय लोगों ने जीवन को बताया कि उन्होंने उसकी पत्नी एवं उसकी तीनों बेटियों को गांव के बाहर आम तोड़ते देखा था। आसपास खोज के चलते जीवन की 4 वर्षीय बेटी का शव एक कुएं में मिला, फिर उसकी 2 और 6 वर्ष की दो बेटियों के शव भी उसी कुंए में मिले। अफसर ने बताया कि जीवन की पत्नी की तलाश की जा रही है।

वही धार जिले की 3 बहनों की कूएं में लाश मिलने के पश्चात् मामला गरमा गया है। तीनों लड़कियों का पिता जीवन बामनिया ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। शिकायत में जीवन ने बताया कि वह घर से बाहर था। जब वह घर पहुंचा तो बच्चियां घर पर नहीं थीं। इस के चलते जीवन ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी भी घर से गायब थी। शिकायत दर्ज कराने के पश्चात् पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।