निर्मम हत्या: ढाई माह की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर प्लास्टिक के डिब्बे में बंद किया, फिर…

निर्मम हत्या: ढाई माह की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर प्लास्टिक के डिब्बे में बंद किया, फिर…

April 27, 2023 Off By NN Express

पटना 27 अप्रैल I यहां ढाई माह की एक बच्ची की जान लेने के लिए नायाब तरीका अपनाया गया। बच्ची के हाथ-पैर बांधकर उसे प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर दिया गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस को बुधवार की दोपहर कदमकुआं थाना क्षेत्र के गाजीपुर इलाके में बच्ची की निर्मम हत्या की सूचना मिली। कदमकुआं थाने के एसआई लाल बहादुर यादव ने कहा, पीड़ित के पिता बुधवार दोपहर 1 बजे हमारे थाने में आए और हमें अपनी बच्ची के लापता होने के बारे में सूचित किया। हम तुरंत उनके घर गए और पूरे इलाके की तलाशी ली।

हमने इलाके के सीसीटीवी कैमरों को स्कैन किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। जब हमने पूरे घर की अच्छी तरह से जांच की, तो रसोई में एक प्लास्टिक का डिब्बा मिला। जब हमने बक्सा खोला, तो बच्ची के हाथ और पैर कपड़े की रस्सी से बंधे हुए थे। बच्ची मर चुकी थी। उन्होंने कहा, हम सभी कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं और प्लास्टिक के बक्से से फिंगरप्रिंट लेने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया।

लग रहा है, बक्से के अंदर बच्ची दम घुट गया। यह आरोपी का क्रूर कृत्य है। मृत बच्ची की पहचान अंशी के रूप में हुई है और उसके पिता पेंटर हैं। वह गाजीपुर इलाके में चाय की दुकान भी चलाते हैं। एसआई ने कहा, हम उनके घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं। मामला जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।