Youtuber अरमान मलिक की पहली पत्नी ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म, दूसरी वाइफ और बेटे संग तस्वीर की शेयर

Youtuber अरमान मलिक की पहली पत्नी ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म, दूसरी वाइफ और बेटे संग तस्वीर की शेयर

April 26, 2023 Off By NN Express

 Armaan Malik Wife Payal Welcome Twins: यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करते हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। हाल ही में उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही क्यूट तस्वीर के साथ अपनी इस खुशी को फैंस के साथ बांटा, जिसके बाद यूजर्स कमेंट करके बधाई दे रहे हैं।

जुड़वां बच्चों की मां बनीं पायल मलिक

अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये फोटो अस्पताल की है, जिसमें उनकी पत्नी कृतिका मलिक और उनका बेटा नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए फेमस यूट्यूबर ने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार पायल मां बन गई, गेस करिए’।

आपको बता दें कि अरमान मलिक और पायल का एक बेटा है, जिसका नाम चिरायु है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने हाल ही में जुड़वां बच्चों का स्वागत किया है। हालांकि, पायल ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है, या बेटी का स्वागत किया, इसकी जानकारी परिवार ने अभी तक शेयर नहीं की है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

अरमान मलिक ने जैसे ही ये वीडियो फैंस के साथ शेयर की, सोशल मीडिया पर तुरंत ही कमेंट की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बताओ प्लीज क्या हुआ है, जानने का इंतजार नहीं कर सकते हैं हम’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जल्दी से बेबी का चेहरा भी दिखा दो अब’।

अन्य यूजर ने लिखा, ‘अल्लाह आप सबको हमेशा खुश रखे, बच्चे भी कामयाब बने’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मलिक फैमिली को बहुत-बहुत बधाई, जल्दी से बता दो क्या हुआ है, इंतजार नहीं हो रहा हमसे। सुबह से अपडेट चेक कर रहे हैं’। आपको बता दें कि पायल की दोनों प्रेग्नेंसी IVF के जरिए हुई है, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

दूसरी पत्नी ने दिया था बेटे को जन्म

कुछ दिनों पहले ही अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा बेटे का नाम ‘जैद मलिक’ बताया था। आपको बता दें कि पायल की दोनों प्रेग्नेंसी IVF के जरिए हुई है, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

दूसरी पत्नी ने दिया था बेटे को जन्म

कुछ दिनों पहले ही अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा बेटे का नाम ‘जैद मलिक’ बताया था। आपको बता दें कि पायल मलिक अरमान की पहली पत्नी हैं, जिनसे उन्होंने साल 2011 में शादी की थी, इसके बाद उन्होंने साल 2018 में कृतिका मलिक के साथ फेरे लिए थे।