Raipur News : टेस्ट ड्राइव के नाम पर फरार आरोपी गिरफ्तार

Raipur News : टेस्ट ड्राइव के नाम पर फरार आरोपी गिरफ्तार

April 26, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 26 अप्रैल  टेस्ट ड्राइव के नाम पर स्पोर्ट्स बाइक लेकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने रायगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 12 अप्रैल को तेलीबांधा थाने के सामने पहले तो टेस्ट ड्राइवर का वीडियो बनवाया, फिर अपना मोबाइल बाइक मालिक के पास छोड़कर फरार हो गया। बाइक लेकर फरार होने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ था।

बता दें कि नवा रायपुर के सेक्टर- 17 में रहने वाले हिमांचल भगत ने बताया कि उसने OLX पर अपनी स्पोर्ट्स बाइक बेचने के लिए विज्ञापन डाला था। आरोपी ने उसे बाइक खरीदने के लिए मैसेज किया और अपना नंबर भी शेयर किया। दोनों की बात हुई और आरोपी ने उसे 12 अप्रैल को दोपहर करीब 12 बजे अपनी बाइक दिखाने के लिए कहा। इस पर दोनों ने मुलाकात की। मुलाकात के दौरान जब आरोपी युवक ने बाइक टेस्ट ड्राइव के लिए मांगी, तो हिमांचल ने इनकार कर दिया। आरोपी ने अपने मोबाइल में दूसरे टेस्ट ड्राइव का वीडियो दिखाकर उसे राजी कर लिया।

इसके बाद दोनों तेलीबांधा थाने के ठीक सामने पहुंचे। जहां आरोपी ने हिमांचल को अपना मोबाइल देते हुए टेस्ट ड्राइव का वीडियो बनाने को कहा। एक से दो राउंड बाइक चलाने के बाद वह गायब हो गया। फिर आरोपी ना अपना मोबाइल लेने लौटा और ना बाइक खरीदने या वापस करने आया। कुछ घंटे इंतजार करने के बाद हिमांचल ने उसकी शिकायत तेलीबांधा थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस को आरोपी का मोबाइल सौंप दिया। हिमांचल ने जो वीडियो आरोपी के मोबाइल से बनाया है, उसी के आधार पर पुलिस आरोपी की शिनाख्त किया। साइबर सेल की मदद से पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसकी घेराबंदी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से बाइक बरामद कर लिया गया है।