सामंथा रुथ प्रभु की Social Media पर 10वीं की मार्कशीट वायरल , जानिए कितने नंबर आए थे? 

सामंथा रुथ प्रभु की Social Media पर 10वीं की मार्कशीट वायरल , जानिए कितने नंबर आए थे? 

April 26, 2023 Off By NN Express

Samantha Ruth Prabhu 10th Class Report Card Goes Viral: साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों लगातार खबरों में छाई हुई हैं। सामंथा कभी अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर खबरों में हैं, तो कभी अपनी तस्वीरों की वजह से। हाल ही में सामंथा की फिल्म ‘शाकुंतलम’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में सामंथा की एक्टिंग को खूब पसंद किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी कमाल नहीं दिखा सकी। बीते दिनों उनकी एक सालों पुरानी तस्वीर सामने आई थी। वहीं, अब उनकी 10वीं की मार्कशीट वायरल हो रही है। आइए देखते हैं उन्हें किस विषय में कितने नंबर मिले थे।

सामंथा रुथ प्रभु का हाल ही में अपना 10वीं कक्षा का रिपोर्ट कार्ड वायरल होने के बाद फिर से चर्चा में आई हैं। इस रिपोर्ट कार्ड को खुद सामंथा ने रीट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। सामंथा के इस रिपोर्ट कार्ड में उनके नंबर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ स्कूल के दिनों में एक शानदार छात्रा थीं। इस रिपोर्ट कार्ड में आप देख सकते हैं कि  सामंथा को सभी सबजेक्ट्स में 80 से ज्यादा नंबर मिले थे, लेकिन गणित में उनके नंबर देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। सामंथा ने गणित में 100 में से 100 नंबर प्राप्त किए हैं।  

रिपोर्ट कार्ड पर सामंथा ने किया रिएक्ट

सामंथा रुथ प्रभु ने पहले अपने वायरल हो रहे रिपोर्ट कार्ड को शेयर करते हुए कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘हा हा यह फिर से वायरल हो गया…।’ सामंथा के कमेंट से साफ हो गया है कि ये उनका ही मार्कशीट है। इस पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए यूजर्स उन्हें टॉपर कहकर संबोधित कर रहे हैं।