Raipur Crime : घर से मोबाईल चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

Raipur Crime : घर से मोबाईल चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

April 25, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 25 अप्रैल। घर से मोबाईल चोरी करने वाले 3 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक प्रार्थी रविन्दर सिंह के छोटे भाई का नया मकान ग्राम अछोली में बन रहा है। जिसकी देख-रेख प्रार्थी रविन्दर सिंह निवासी ट्रांसपोर्ट नगर रांवाभाठा द्वारा किया जा रहा था। उसी दौरान रात्रि में प्रार्थी अपने तीन मोबाईल को बेड के ऊपर रखकर सो गया। सुबह उठकर देखा तो मोबाईल बेड के ऊपर नहीं था आस-पास ढूढ़ने पर मोबाईल का पता नहीं चला। प्रार्थी के मोबाईल को किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना उरला में अप.क्र.174/23 धारा 457,380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मामला दर्ज होने के बाद उरला पुलिस द्वारा प्रार्थी से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की गई और अपनी जॉंच पड़ताल में लग गई। प्रार्थी के बताये जानकारी एवं मुखबीर सूचना के आधार पर तीन संदिग्ध लोगों को चिन्हाकिंत कर पूछताछ हेतु थाना लाया गया। गहन पूछताछ करने पर आरोपियों के द्वारा दिनॉंक घटना समय को घर से मोबाईल चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपियों के कब्जे से तीन नग मोबाईल कीमती 40000/-रू बरामद किया गया है जिसे विधिवत गिरफ्तार कर 25.04.23 को ज्युडीशियल रिमाण्ड पर भेजा जा रहा हैं। आरोपी पुराना बदमाश है जिसका पूर्व मंे भी थाना में अपराध दर्ज है।


गिरफ्तार आरोपी व पता:-

01.करण पाल उर्फ बठवा पिता विजय पाल उम्र 19 साल साकिन शीतला तालाब शनि मंदिर के पास बीरगांव थाना उरला जिला रायपुर

02.सत्यम शुक्ला पिता सकलदीन शुक्ला उम्र 22 साल साकिन ग्रेविटी कंपनी के सामने निषाद होटल अछोली थाना उरला जिला रायपुर

03.नितेश कुमार बिन्द(निषाद) पिता रघुवरदास बिन्द उम्र 23 साल ग्राम धरमा सुकुलपुर थाना मेंजा जिला प्रयागराज हॉल स्वास्थ्य केन्द्र के पास अमरनाथ के किराये का माकन अछोली थाना उरला जिला रायपुर