Kundali Bhagya के 1,500 Episode पूरे होने पर Shraddha Arya ने याद किया अपना सफर

Kundali Bhagya के 1,500 Episode पूरे होने पर Shraddha Arya ने याद किया अपना सफर

April 25, 2023 Off By NN Express

मुंबई ,25 अप्रैल । शो ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता की भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने शो के 1,500 एपिसोड पूरे होने पर अपनी खुशी साझा की। उन्होंने शो के सफर को याद करते हुए एकता कपूर और दर्शकों का आभार व्यक्त किया। एक्ट्रेस ने कहा: यह शो एकता मैम और क्रिएटिव टीम का है। शो के जरिए प्रीता एक घरेलू नाम बन गई है। वह हमारे दर्शकों के लिए डिनर-टेबल साथी है। इतने सालों में, ‘कुंडली भाग्य’ की पूरी टीम ने शो को टॉप पर रखने के लिए बहुत मेहनत की है और व्यक्तिगत रूप से, मैंने प्रीता के रूप में किए गए हर सीन को पसंद किया है।

2017 में शुरू हुआ यह शो बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न से गुजर रहा है। शो ने 20 साल की छलांग लगाई है। पारस कलनावत (राजवीर के रूप में), सना सैय्यद (पल्की के रूप में) और बसीर अली (शौर्य के रूप में) एक्टर्स की नई पीढ़ी ने शो में कदम रखा है।

शो में अपने सफर के बारे में श्रद्धा ने कहा, पिछले 6 सालों में, मेरे को-एक्टर्स, पूरी क्रू टीम और सेट मेरे लिए दूसरा घर और परिवार है। इस उपलब्धि के साथ, मैं अपने सभी फैंस और फॉलोअर्स की वास्तव में आभारी हूं जिन्होंने इन सभी सालों में हमें अपना समर्थन दिया है। पूरी टीम को बधाई, मैं वादा करती हूं, मैं प्रीता के रूप में हमेशा अपना बेस्ट देती रहूंगी।