‘शादी कब है, हम कुर्ता सिलवा लेते हैं’- Parineeti Chopra से हुआ सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- तुम लोग पागल हो चुके हो

‘शादी कब है, हम कुर्ता सिलवा लेते हैं’- Parineeti Chopra से हुआ सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- तुम लोग पागल हो चुके हो

April 25, 2023 Off By NN Express

Parineeti Chopra On Wedding: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी की चर्चा हर तरफ है. शादी कब होगी, कहां होगी? इसको लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. परिणीति और राघव ने अपनी शादी और रिश्ते पर अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ कहा भी नहीं है, लेकिन परिणीति की मुस्कुराहट और उनके रिएक्शन इन दिनों सुर्खियों में रहते हैं.

बीती रात परिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान पैपराज़ी ने उनकी तस्वीरें ली और फिर वही सवाल किया, “शादी कब है?” पर परिणीति चोपड़ा ने मुस्कुराने के अलावा शादी पर कुछ नहीं कहा. वो एयरपोर्ट पर इससे पहले भी शादी के सवालों पर ऐसे रिएक्शन दे चुकी हैं. पर इस बार उन्होंने कुछ और भी कहा. परिणीति इस वक्त हांगकांग में हैं. उन्होंने इंस्टा पर वहां से तस्वीर शेयर की है.

क्या बोलीं परिणीति चोपड़ा

एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा को कैमरे में कैद करने के दौरान पैपराज़ी ने सवाल किया, “शादी कब है मैम…हम लोग भी अपना कुर्ता सिलवा लेंगे…हम लड़की वाले हैं..हम आपकी साइड से हैं.” इन बातों को सुन परिणीति चोपड़ा मुस्कुराई और कहा, “तुम लोग पागल हो चुके हो सब.” इसके बाद वो वहां से शुक्रिया कह कर चली गईं.

लोग कर रहे ट्रोल

परिणीति चोपड़ा से कई मौके पर शादी पर सवाल हुआ है पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. इस तरह शादी पर चुप्पी साधे रहने को लेकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे. इस वीडियो पर करण अग्रहरी नाम के एक यूज़र ने कहा कि वो बस बज़ बना रही हैं और अपनी शादी की खबरों से लाइमलाइट में रहना चाहती हैं. पूजा नाम की यूज़र ने लिखा, “मुझे नहीं लगता कि इन्होंने इतनी ओवरएक्टिंग फिल्मों में भी की होगी.” लाना एंथनी नाम की यूज़र ने कहा कि इन्हें रोज़ ही एयरपोर्ट जाना होता है.

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले मुंबई में परिणीति चोपड़ा और राघव को एक साथ स्पॉट किया गया था. दोनों डिनर कर रेस्टोरेंट से बाहर आ रहे थे. इसके बाद से दोनों कई बार साथ दिखे. रिपोर्ट्स में दावा यहां तक किया गया कि परिणीति और राघव की इंगेजमेंट हो चुकी है. हालांकि अब तक अब तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है.