गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मैच 25 को

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मैच 25 को

April 25, 2023 Off By NN Express

दिल्ली , 25 अप्रैल । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मंगलवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाएगा। मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टडियम में शाम 7:30 बजे से होगा।

गुजरात की टीम मुंबई के खिलाफ अब तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है।
गुजरात टाइटंस ने इस सीजन अब तक 6 मैचों में 4 जीते और 2 हारे हैं। 8 पॉइंट्स के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है। गुजरात को कोलकाता और राजस्थान ने हराया है। अगर गुजरात आज का मैच जीत जाता है तो वह पहले नंबर पर आ सकता है।

शुभमन गिल ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। वहीं, राशीद खान ने अपनी लेग स्पिन से टीम के लिए टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं।

मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस को तीन जीत मिली है। मुंबई ने 6 मैच खेले हैं और 3 में उन्हें हार मिली। शुरुआती दो मुकाबलों में उसे बेंगलुरु और चेन्नई के खिलाफ हार मिली। वहीं, आखिरी मुकाबले में पंजाब ने टीम को हराया।

अगर मुंबई आज अच्छे रन रेट से जीत जाती है तो टीम पॉइंट्स टेबल में सांतवें नंबर से सीधे चेन्नई के नीचे दूसरे नंबर पर पहुंच जाएगी।

सितारों से भरी मुंबई की टीम में अनकैप्ड खिलाड़ी तिलक वर्मा टॉप स्कोरर हैं। वहीं, पीयूष चावला ने सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं।

आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच एक ही मैच खेला गया है। यह मैच पिछले सीजन में हुआ। जिसमें मुंबई को जीत मिली थी।

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक अहमदाबाद में आज का तापमान 37 डिग्री के आस पास रहेगा। हलके बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही है। बल्लेबाज अपनी पारी की शुरुआत से ही खुलकर अपने स्ट्रोक खेल सकते हैं, क्योंकि बाउंस अच्छा मिलता है। पावरप्ले के बाद स्पिनर्स का रोल अहम हो सकता है।

पॉसिबल प्लेइंग इलेवन
गुजरात टाइटंस: रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (c), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद और मोहित शर्मा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: जोस लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, साई सुदर्शन और केएस भरत।
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला और राइली मेरेडिथ।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: ट्रिस्टन स्टब्स, अरशद खान और कुमार कार्तिकेय।