Indian Telly Awards: किसे मिलेगा बेस्ट सीरियल का ताज? अनुपमा, ये रिश्ता..समेत ये शो हैं रेस में

Indian Telly Awards: किसे मिलेगा बेस्ट सीरियल का ताज? अनुपमा, ये रिश्ता..समेत ये शो हैं रेस में

April 25, 2023 Off By NN Express

Indian Telly Awards 2023: इंडियन टेली अवॉर्ड्स 2023 में टीवी जगत से जुड़े तमाम सितारों, टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज़ को आज अवॉर्ड दिए जाएंगे. मुंबई में आज इस अवॉर्ड शो का रेड कार्पेट होगा और अवॉर्ड सेरेमनी भी की जाएगी. इस बार बेस्ट टीवी सीरियल की कैटगरी में कई बड़े टीवी शो शामिल हैं.

इस साल इंडियन टेली अवॉर्ड्स में स्टार प्लस के दो टीवी सीरियल नॉमिनेट हुए हैं. इनें रुपाली गांगुली की अनुपमा और लंबे वक्त से लोगों के दिलों पर राज कर रहा टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है शामिल है. इनके अलावा जी टीवी का मशहूर सो भाग्य लक्ष्मी भी इस बार अवॉर्ड की रेस में है.

इस बार बेस्ट टीवी ड्रामा सीरीज़ में दो ऐसे टीवी सीरियल भी हैं जो ऑफ एयर हो चुके हैं. इनमें सोनी टीवी का शो धड़कन ज़िंदगी की और जगन्नाथ पुर्वी की दोस्ती अनोखी शामिल है. ये दोनों शो हालांकि बंद हो चुके हैं लेकिन इन्हें लोगों ने खासा पसंद किया था इसलिए ये अवॉर्ड की रेस में आ गए हैं.

ये सीरियल हुए हैं नॉमिनेट

  • वागले की दुनिया- सोनी सब
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है- स्टार प्लस
  • धड़कन ज़िंदगी की- सोनी टीवी
  • जगन्नाथ पूर्वी की दोस्ती अनोखी- सोनी टीवी
  • भाग्य लक्ष्मी- जी टीवी
  • अनुपमा- स्टार प्लस

इस अवॉर्ड शो में डेली सीरियल कैटगरी में ये रिश्ता क्या कहलाता है, वागले की दुनिया, पंड्या स्टोर और अनुपमा को नोमिनेशन मिला है. आपको बता दें कि अनुपमा सीरियल लंबे वक्त तक टीआरपी में पहले पायदान पर रहा था. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की इस शो को अवॉर्ड मिलता है या नहीं.

बेस्ट ऑनस्क्रीन कपल की कैटगरी में भी अनुपमा सीरियल की रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना को नॉमिनेशन मिला है. इस कैटगरी में तीन और कपल नॉमिनेट हुए हैं, जिनमें सीरियल वो तो है अलबेला के लिए शहीर शेख और हिबा नवाब, वागले की दुनिया के लिए परिवा प्रणति और सुमीत राघवन और हीरो गायब मोड ऑन के लिए अभिषेक निगम और येशा रुघनी जैसे टीवी कपल शामिल हैं.