सुहागरात पर दूल्हा बिस्तर पर कर रहा था इंतजार, नई नवेली दुल्हन ने किया ये कांड, फिर…

सुहागरात पर दूल्हा बिस्तर पर कर रहा था इंतजार, नई नवेली दुल्हन ने किया ये कांड, फिर…

April 24, 2023 Off By NN Express

देहरादून, 24 अप्रैल । अपनी शादी को हर कोई यादगार बनाना चाहता है, इसलिए तो हर रस्म, हर पल के लिए दूल्हा-दुल्हन अलग ही तैयारी करते हैं। बात सुहागरात की करें तो इसके लिए दोनों के ही मन में एक अलग उत्साह रहता है। लेकिन अगर दूल्हा सुहारात की सेज पर बैठकर दुल्हन का इंतजार करता रहे और दुल्हन आए ही न तो क्या होगा? जी हां दूल्हे के अरमानों पर पूरी तरह से पानी फिर जाएगा। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड से सामने आया है, जहां दूल्हन ने दूल्हे के अरमानों पर पानी फेर दिया। दअरसल मामला यह मामला देहरादून के डोईवाला का है।

यहां नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे को ऐसा झटका दिया है कि वो वो जिंदगी भर भी भूल नहीं पाएगा। नई नवेली दुल्हन के इस कांड के बाद ससुराल वाले भी दंग रह गए। शादी के बाद नई नवेली दुल्हन की इस शर्मनाक से परिजन भी हैरान हो गए हैं। डोईवाला में एक दुल्हन शादी की अगली रात को जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई। पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। डोईवाला निवासी दीपक कुमार उर्फ अमित कुमार ने डोईवाला कोतवाली में तहरीर देकर बताया की कुछ दिन पूर्व उसकी शादी देहरादून निवासी रीता देवी के साथ हुई थी।

मगर रीता देवी शादी के अगले दिन ही रात्रि में शादी के सभी जेवर और 2 लाख रुपये की नगदी लेकर घर से फरार हो गई। तहरीर में बताया की रीता देवी की उसके परिवार वालों ने 2021 में शादी करवाई थी। मगर रीता के पिता देवेंद्र कुमार, चाचा नरेंद्र कुमार, चाचा जितेंद्र कुमार व भाई दीपक कुमार ने फरवरी 2023 में उसका जबरन तलाक करवा कर दीपक उर्फ अमित कुमार से शादी करवा दी। रीता की सगाई एक वर्ष पूर्व अमित से करवा दी थी। मगर अमित व उनके परिवार से यह बात छुपा कर रखी गई कि पहले भी उसकी शादी हो चुकी है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक धारा 420 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगे की जांच की जा रही है।