मार्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की मौत….

मार्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की मौत….

April 24, 2023 Off By NN Express

वाराणसी, 24 अप्रैल । चोलापुर थाना के चमरहा बाजार के पास सोमवार की सुबह मार्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग के ऊपर मालवाहक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने चालक की जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेने के साथ आवश्यक कार्रवाई में जुटी रही।

चोलापुर थाना के भोहर गांव निवासी शिवनाथ धरकार (75) सोमवार की सुबह टहलने के लिए निकले थे। चमरहा बाजार के समीप सड़क किनारे टहल रहे थे। इसी दौरान आजमगढ़ की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार मालवाहक अनियंत्रित होकर सोलर लाइट के पोल को तोड़ते हुए शिवनाथ के ऊपर पलट गया। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने किसी तरह वाहन के नीचे दबे बुजुर्ग को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मालवाहक चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मालवाहक चालक को हिरासत में ले लिया। मालवाहक को कब्जे में लेकर थाने ले आई। मृतक के परिजनों ने चालक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस उसके अनुसार विधिक कार्रवाई कर रही है।