CG BREAKING : लौटते वक्त ड्राइवर को आई झपकी, मातम में बदली खुशियां….

CG BREAKING : लौटते वक्त ड्राइवर को आई झपकी, मातम में बदली खुशियां….

April 24, 2023 Off By NN Express

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में बारातियों से भरी पिकअप पलट गई है। हादसे में 11 साल के बच्चे की मौत हो गई है। 5 लोग घायल हुए हैं। इनमें 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा लखनपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बासेन से बारात ग्राम मेंड्रा गई थी। शादी के बाद बाराती सोमवार सुबह 3.30 बजे के आस-पास वापस लौट रहे थे। पिकअप गाड़ी अभी अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर जजगा गांव के मंदिर के पास पहुंची थी। उसी दौरान यह हादसा हो गया है।

पिकअप इतनी तेज रफ्तार में थी कि सड़क किनारे खेत पर जाकर पलट गई। इसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में बच्चे की तुरंत ही मौत हो गई। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। फिर सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। जबकि 2 घायलों का उपचार पास के उदयपुर अस्पताल में ही जारी है।

उधर, हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पता चला है कि ड्राइवर को झपकी आई थी। जिसके चलते यह हादसा हुआ है। उसका कहना था कब क्या और कैसे हो गया। कुछ पता ही नहीं चला। इस हादसे में जिस बच्चे की मौत हुई है उसका नाम दिलबर था। दिलबर 11 साल का था और कक्षा-5वीं में पढ़ता था। वहीं जिन तीन घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उनके नाम अनुज कुमार, सूरज और राजू है।