भारतीय-अमेरिकी उदय ताम्बर न्यूयॉर्क सिटी के नस्लीय सलाहकार बोर्ड में नामित

भारतीय-अमेरिकी उदय ताम्बर न्यूयॉर्क सिटी के नस्लीय सलाहकार बोर्ड में नामित

April 24, 2023 Off By NN Express

न्यूयॉर्क , 24 अप्रैल । न्यूयॉर्क शहर के मेयर एरिक एडम्स ने नस्लीय न्याय चार्टर संशोधनों के कार्यान्वयन पर एक नवगठित सलाहकार बोर्ड में भारतीय-अमेरिकी उदय तांबर को नियुक्त किया है। 15-सदस्यीय सलाहकार बोर्ड यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि शहर अभिनव, नस्लीय समता के कार्य में देश का नेतृत्व करना जारी रखे और नए चार्टर परिवर्तनों के अनुरूप काम करे।

तांबर ने हाल ही में नॉर्थवेल हेल्थ में सामुदायिक स्वास्थ्य के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य किया है। वह वर्तमान में न्यूयॉर्क जूनियर टेनिस एंड लनिर्ंग (एनवाईजेटीएल) के अध्यक्ष और सीईओ हैं जो देश में सबसे बड़ा गैर-लाभकारी युवा टेनिस और शिक्षा कार्यक्रम है और केजी से 12वीं कक्षा तक के न्यूयॉर्क के 85,000 छात्रों को सेवाएं दे रहा है।

तांबर ने मेयर एडम्स के कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा, मैं न्यूयॉर्क सिटी के सबसे मजबूत समुदायों के प्रतिनिध के रूप में नए सलाहकार बोर्ड के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हूं। उन्होंने कहा, एनवाईजेटीएल में हम जिन परिवारों की सेवा करते हैं उनमें से अधिकांश बीआईपीओसी (काले, मूल निवासी और वर्ण वाले) न्यूयॉर्कर्स हैं। यह महत्वपूर्ण है कि यह नया नस्लीय समता का संगठन सुनिश्चित करे कि वे एक ऐसे समाज में रहें जहां वे फल-फूल सकें और अपनी पूरी क्षमता हासिल कर सकें।