आज रात टीवी सीरियल Gum Hai किसी के प्यार में दिल पर पत्थर रखकर तलाक लेगी पत्रलेखा!

आज रात टीवी सीरियल Gum Hai किसी के प्यार में दिल पर पत्थर रखकर तलाक लेगी पत्रलेखा!

April 23, 2023 Off By NN Express

स्टार प्लस के एक्शन पैक्ड सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विराट की हरकतों से उनका परिवार नाराज होगा। इस बीच, सई उसे छोड़कर भागने की कोशिश करती है। Gum Hai किसी के प्यार में अपकमिंग ट्विस्ट 21 अप्रैल: स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में हर दिन उथल-पुथल देखने को मिल रही है. नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ में विराट इन दिनों सई के दीवाने हैं और इन सब में वह न सिर्फ सई को परेशान कर रहे हैं बल्कि पत्रलेखा की जिंदगी भी मुश्किल बना रहे हैं. दे दिया है। हाल ही में ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखा गया था कि विराट ने साईं को एक राजनीतिक रैली में सबके सामने प्रपोज किया था। सई को विराट की इस हरकत के आगे झुकना पड़ता है और वह शादी के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ के ट्विस्ट एंड टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते।

गुम है किसी के प्यार में’ में विराट जल्द ही पत्रलेखा के पास जाकर अपनी गलतियों के लिए माफी मांगते नजर आएंगे। वह पाखी से कहता है कि मैं तुमसे प्यार नहीं कर सकता और न करूंगा। मैं साईं से प्यार करता हूं और ऐसा ही करूंगा। आप कृपया मुझे तलाक दे दें। विराट की इन बातों पर पत्रलेखा तलाक के लिए राजी हो जाती हैं और कहती हैं कि मैं तुम्हारी जिंदगी से चली जाऊंगी। इससे विराट की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाती है। जबकि पत्रलेखा रोते हुए विनायक के लिए लेटर लिखती है।

सई विराट को मिलने के लिए बुलाती है। विराट भी खुशी-खुशी वहां पहुंचता है और कहता है कि हमें घर जाकर सबके सामने इसकी घोषणा करनी है। लेकिन सई उसे झटका देती है और कहती है कि मुझे जीवन में आगे बढ़ना चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए। मैं शादी करूंगा, लेकिन तुमसे नहीं। सई के बयान पर विराट भड़क जाते हैं और पागलों की तरह व्यवहार करते हैं। विराट सई से कहता है कि तुम्हारे पास शादी करने के लिए कोई होना चाहिए, लेकिन यहां कोई दिखाई नहीं दे रहा है।

गुम है किसी के प्यार में’ में एंटरटेनमेंट न्यूज का डोज यहीं खत्म नहीं होता। शो में देखा जाएगा कि विराट साइको की तरह बर्ताव करते हैं। वह सई से कहता है कि मैं मंत्री के रूप में शपथ ले रहा हूं, आपको अपने दूल्हे के साथ वहां आना होगा। यदि आपके पास एक काल्पनिक दूल्हा हो सकता है, तो मेरे पास एक काल्पनिक समारोह भी हो सकता है। इस पर साईं जवाब देंगे कि समय आने पर सब पता चल जाएगा। वहीं विराट कहते हैं, ‘ऐसा वक्त कभी नहीं आएगा, मैं इसे आने नहीं दूंगा।’