दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत, पिता की मौत- बेटा सहित दो लोग घायल….

दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत, पिता की मौत- बेटा सहित दो लोग घायल….

April 23, 2023 Off By NN Express

महराजगंज,23 अप्रैल । फरेंदा कस्बे के पूर्वी बाईपास के ओवरब्रिज के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। उधर, सूचना पाकर पहुंचे घरवालों की चीख-पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया।

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के नैनसर गांव के रहने वाले 30 वर्षीय संजय चौहान, सात वर्षीय बेटा राहुल को मोटरसाइकिल से लेकर फरेंदा कस्बे के मथुरा नगर बहन के घर जा रहे थे। इसी दौरान पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ताल्ही निवासी होमगार्ड गोविंद चौधरी ड्यूटी करने फरेंदा थाना पर जा रहे थे। ओवरब्रिज के पास दोनों लोगों के वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई। सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक रामकिशुन यादव एवं उपनिरीक्षक रामशब्द मौके पर पहुंचे।

एंबुलेंस से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी ले जाया गया। वहां संजय चौहान को मृत घोषित कर दिया गया। घायल होमगार्ड गोविंद चौधरी एवं राहुल को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। सूचना पर मृतक के स्वजन सीएचसी बनकटी पहुंचे। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने कहा कि मामले में कार्रवाई की जाएगी।

निचलौल उपनगर में पंजाब नेशनल बैंक के सामने दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दोनों बाइक सवार घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से डॉक्टरों ने एक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।